उत्तराखंडट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Sexual Harassment: डॉ. दुर्गेश के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज, आरोपी भेजा जा चुका है पहले ही जेल

डॉ. दुर्गेश कुमार द्वारा छात्रा के यौन शोषण (Sexual Harassment) का मामले को एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने गंभीरता से लिया था। उन्हें शक था कि कुछ और छात्राएं भी डॉ. दुर्गेश कुमार के यौन शोषण की शिकार हो सकती हैं। इसलिए उन्होने सीओ अनुष्का बडोला का रात में छात्रावास भेजा था। उन्होने छात्राओं से बेझिझक अपने साथ हुई नाइंसाफी बताने के लिए प्रोत्साहित किया। इस पर एक छात्रा ने आप बीती सुनायी।

पंतनगर( उत्तराखंड)। स्थानीय थाना पंतनगर में डॉ. दुर्गेश कुमार के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हुआ है। इलाज के नाम पर यौन शोषण (Sexual Harassment) के आरोप में डॉ. दुर्गेश कुमार मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

इसके दूसरे दिन ही जीबी पंत कृषि विश्वविद्यालय (G.B. Pant Agriculture University) के प्रौद्योगिकी महाविद्यालय Pant Nagar की एक ओर छात्रा ने डॉ. दुर्गेश के खिलाफ Sexual Harassment)  का आरोप लगाया। छात्रा की तहरीर पर पंतनगर थाने में आईपीसी की धारा  354, 506 व 376 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।  

यह भी पढेंः Good News for Uttarakhand Players: सीएम धामी ने कहा- उत्तराखंड में फिर से होंगी खेल कोटे से भर्तियां

आरोपी डॉ. दुर्गेश कुमार द्वारा छात्रा के यौन शोषण (Sexual Harassment) का मामले को एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने गंभीरता से लिया था। उन्हें शक था कि कुछ और छात्राएं भी डॉ. दुर्गेश कुमार के यौन शोषण की शिकार हो सकती हैं। इसलिए उन्होने सीओ अनुष्का बडोला का रात में छात्रावास भेजा था। उन्होने छात्राओं से बेझिझक अपने साथ हुई नाइंसाफी बताने के लिए प्रोत्साहित किया। इस पर एक छात्रा ने आप बीती सुनायी।

इस छात्रा द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर डॉ. दुर्गेश कुमार के खिलाफ यौन शोषण का दूसरा मामला दर्ज हुआ। समझा जा रहा है कि डॉ. दुर्गेश के खिलाफ कुछ और मामले भी दर्ज किये जा सकते हैं। इस घटना से जीबी पंत कृषि विश्वविद्यालय का माहौल काफी बदला बदला सा नजर आ रहा है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button