ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ranbir-Shraddha: इन दो कलाकारो ने एक-दूसरे को क्यों कहा झूठी और मक्कार? क्या है ये लड़ाई या साथ दिखेगें कलाकार?

रणबीर और श्रद्धा स्टारर (Ranbir-Shraddha) इस फिल्म का नाम "तू झूठी मै मक्कार है" और इसे डायरेक्टर लव रंजन ने निर्देशित किया है।

नई दिल्ली: लव रंजन द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड फिल्म जिसमे रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर नज़र (Ranbir-Shraddha) आएगें, उस फिल्म का अब टाइटल भी सामने आ गया है। फिल्म का नाम सुनकर फैंस बहुत ज़्यादा खुश हो गए हैं और मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं। मंगलवार यानि कल फिल्म की टीम ने फिल्म का नाम शॉर्ट में पोस्ट किया था और फैंस को इसका पूरा नाम बताने को कहा था। बहुत से लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किया लेकिन कोई भी फिल्म का सही नाम नही बता पाएं। रणबीर और श्रद्धा स्टारर (Ranbir-Shraddha) इस फिल्म का नाम “तू झूठी मै मक्कार है” और इसे डायरेक्टर लव रंजन ने निर्देशित किया है।

फिल्म का टाइटल है मज़ेदार

फिल्म की टीम के अलावा एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Ranbir-Shraddha) ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर कर फैंस को फिल्म का नाम बताने को कहा था जिसमे से कोई भी इसका नाम नही बता पाया था। मगर अब रणबीर और श्रद्धा ने फिल्म के नाम खुलासा करते हुए बता दिया है कि वो लव रंजन निर्देशित फिल्म “तू झूठी मै मक्कार” में नज़र आने वाले हैं। अपने फिल्मी करियर में ये पहली बार है जब रणबीर और श्रद्धा एक साथ पर्दे पर नज़र आएगें। फिल्म के टीज़र में दोनो स्टार्स की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो दर्शकों को बहुत ज़्यादा पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें: Vijay Sethupathi: साउथ के इस एक्टर का ट्रांसफार्मेशन देख आप भी हो जाएगें अवाक, पहले से ज़्यादा अब लग रहें हैं लाजवाब

फिल्म कब होगी रिलीज़?

फिल्म “तू झूठी मै मक्कार” अगले साल यानि 2023 में होली तक रिलीज़ होगी। ये फिल्म डायरेक्टर लव रंजन ने निर्देशित की है और इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अहम रोल में नज़र आएगें। फिल्म का टीज़र और नाम सामने आने के बाद से फैंस फिल्म के लिए काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। बता दें निर्देशक लव रंजन ने ही फिल्म प्यार का पंचनामा और सोनू की टीटू की स्वीटी बनाया है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button