न्यूज़राशिफल

मूल नक्षत्र संग विष्कुंभ योग का संयोग, 26 अगस्त रहेगा 5 राशियों के लिए बेहद भाग्यशाली

Saturday Luckiest Zodiac Sign: 26 अगस्त यानि आज शनिवार को मूल नक्षत्र के साथ विष्कुंभ योग का शुभ संयोग बन रहा है। इस शुभ योग के प्रभाव से आज कन्या राशि के साथ साथ 5 राशि के लोग बेहद ही लकी रहने वाले हैं। आज इन 5 राशि के लोगों को धन लाभ के साथ साथ कई अच्छे मौके मिलेंगे. इस लेख के जरिए जानिए किन 5 राशियों के लिए लकी रहेगा आज शनिवार का दिन।

26 अगस्त यानि आज शनिवार को चंद्रमा का संचार वृश्चिक राशि के उपरांत आज धनु राशि में होगा। इसके साथ ही आज बहुत ही शुभ संयोग भी बन रहा है। आज मूल नक्षत्र के साथ विष्कुंभ योग का संयोग बन रहा है। ऐसे में आज शनिवार को शनिदेव 5 राशियों पर बहुत ही मेहरबान बरसने वाला है। आज कन्या समेत 5 राशि के व्यक्ति को अच्छा खासा फायदा होगा। साथ ही पारिवारिक जिंदगी में आ रही परेशानियों का भी हल मिलेगा।

Also Read : Latest Hindi News Live Today | Newswatchindia

आपको बता दें आज का दिन कन्या राशि के व्यक्तियों के लिए बेहद ही अच्छा रहने वाला है। आज के दिन इस राशि के लोग सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर भाग लेंगे। इतना ही नहीं आज आप धार्मिक कार्यों में भी भाग ले सकते हैं। आज आप कारोबार में कुछ नया करने का प्रयास में लगे रहेंगे। नौकरीपेशा वाले व्यक्ति यदि कुछ नया करने की प्रयास में हैं तो उनके लिए आज का दिन काफी शुभ रहने वाला है। इसके साथ ही नौकरीपेशा व्यक्तियों के लिए भी दिन उत्तम फलदायी होने वाला है। अगर वह अपना कोई कोरोबार आदि करना चाहते हैं तो आज का दिन बेहद शुभ हैं.

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के व्यक्ति के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है। आपकी आज आर्थिक स्थिति भी काफी अच्छी रहने वाली है। अगर किसी के साथ पैसों का लेनदेन करना है तो आज करना आपके लिए फायदेमंद हैं। आज आपको योग्य लोगों की ओर से विवाह के अच्छे मौका मिल सकते हैं। इस दौरान आपकी मुलाकात किसी परिचित से होगी, जिससे आपका मन खुश हो जाएगा।

धनु- आज का दिन धनु राशि के लोगों के लिए दिन खास रहने वाला । आज के दिन आप दूसरे व्यक्ति से अपना काम आसानी से करवा सकते हैं। इसके अलावा जिन लोगों के संतान के विवाह में बाधा आ रही है आज उन लोगों को उससे राहत मिल सकती है। आज आपके आर्थिक हालात वैसे तो अच्छी रहेगे लेकिन, आपको अपनी आय और व्यय दोनों में संतुलन बनाकर रखने की जरूरत।

Also Read: Latest Dharam Karm News
मकर- आज का दिन मकर राशि वाले व्यक्ति के लिए शानदार साबित होगा। आपके पुराने रुके हुए काम आज के दिन पूरे हो जाएंगे। इसके अलावा आज आपको सभी काम एक के बाद एक कामयाबी मिलती जाएगी। आपके जीवन में अगर कोई परेशानी बन रही है तो आज परिवार के लोगों का स्पोर्ट मिलेगा। साथ ही परिवार में काफी वक्त से जो तनाव चलता आ रहा था वह भी आज खत्म हो जाएगा।

कुंभ- कुंभ राशि के नौकरीपेशा वर्ग के लोगों के लिए दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आज नौकरीपेशा लोगों की वेतन में वृद्धि हो सकती है। जिससे आप बेहद खुश रहेंगे। हालांकि, आज आपको अपनी किसी पुरानी परेशानी का हल मिलेगा। जिन परेशानियों को लेकर पिछले काफी वक्त से आप तनाव में थे वह सभी खत्म हो जाएंगी। आज आप काफी रिलैक्स महसूस करेंगे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button