उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Wine Mafia: राजू किठावर उर्फ भीमसेन सिंह के दो ईंट भट्टे सीज, अब तक 4 करोड़ की सम्पत्तियां कुर्क

प्रतापगढ़। अमेठी पुलिस प्रशासन ने शराब माफिया (Wine Mafia) राजू किठावर उर्फ भीमसेन सिंह के दो ईंट भट्टों को सीज किया गया। उसकी अ अब तक करीब चार करोड़ की सम्पत्तियां कुर्क की जा चुकी है। शराब माफिया राजू किठावर उर्फ भीमसेन सिंह अंतर्जनपदीय शराब माफिया है। संपत्तियां कुर्क करने की कार्रवाई के दौरान मजिस्ट्रेट और सीओ की अगुआई में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में की गयी।

बुधवार को अमेठी के जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर अमेठी एसडीएम प्रीति तिवारी व सीओ लल्लन सिंह भारी पुलिस बल के साथ प्रतापगढ़ पहुंचें। यहां उन्होने अंतू इलाके के किठावर के आसपास संचालित राजू सिंह के दो भट्ठों को सील कर दिया । सीओ लल्लन सिंह का दावा है कि Wine Mafia राजू सिंह उर्फ भीमसेन ने अवैध शराब की काली कमाई से इन दोनों ईंट भट्ठों को खड़ा किया था।

यह भी पढेंः Sexual Harassment: डॉ. दुर्गेश के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज, आरोपी भेजा जा चुका है पहले ही जेल

सीओ लल्लन सिंह ने बताया कि (Wine Mafia) राजू सिंह की अब तक कुल चार करोड़ की सम्पत्तियां को जिलाधिकारी अमेठी के आदेश पर कुर्क किया गया है। इसके पहले प्रतापगढ़ प्रशासन भी उसकी कई सम्पत्तियां कुर्क कर चुका है। अमेठी पुलिस प्रशासन ने अवैध शराब से अर्जित की गई संपत्ति को यूपी गैंगस्टर एक्ट की धारा 14/1 के तहत की गई सीज की। सीज किये गये दोनो भट्टों की कीमत  1 करोड़ 54 लाख रुपए बतायी गयी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button