उत्तर प्रदेशराज्य-शहर

UP Bijnor News: बिजनौर में बेख़ौफ़ चोर, मंदिर में चोरी

Fearless thieves in Bijnor, theft in temple



UP Bijnor News: बिजनौर मे बेखौफ चोर ने मंदिर में दिया चोरी की घटना को अंजाम।चोर ने साई मंदिर से दान पात्र,गणेश प्रतिमा, छत्र,मुकुट व अन्य आभूषणों पर किया हाथ साफ।

चोरी की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।मंदिर प्रबंधक ने मंदिर में हुई चोरी की सूचना पुलिस को दी।पुलिस ने मंदिर पहुंचकर ली घटना की जानकारी। पुलिस ने कुछ ही घण्टो में बरामद किया चोरी हुआ मंदिर का सामान।पुलिस अब चोर को तलाश करने में जुड़ गई है।पुलिस की सतर्कता के चलते मंदिर से चोरी किया सामान ले जाने में चोर हुए नाकाम।


बिजनौर थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के शम्भा बाजार स्थित साई मंदिर में बीती रात अज्ञात चोर ने साई मंदिर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया।चोर चोरी करने के बाद आराम से फरार हो गया।चोरी का पता सुबह उस वख्त लगा जब पंडित जी मंदिर पहुंचे,और उन्होंने देखा तो मंदिर से दान पत्र,गणेश प्रतिमा,छत्र,मुकुट,चोरी हो चुका था,चोरी की घटना की सूचना पुलिस को दी गई,सूचना मिलने के बाद पुलिस मंदिर पहुंची। घटना के बारे में जानकारी लेते हुए जल्द ही घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया।

वहीं पुलिस द्वारा कुछ घंटे बाद ही छानबीन करते हुए मंदिर से चोरी गया सामान बरामद कर लिया। पुलिस की सतर्कता के चलते चोर सामान को साथ ले जाने में नाकाम हुए।क्योंकि कुछ ही दूरी पर तहसील पुलिस चौकी है, इसी के चलते चोर पीछे गली के रास्ते से मंदिर तक पहुंचे, पुलिस के डर से चोरों ने मंदिर से चोरी किया सामान पुरानी तहसील के पास खंडहर नुमा जगह में छुपा दिया। वहां से फरार हो गए।लेकिन पुलिस भी तलाश करते करते उसी जगह पहुंच गई जहां चोरो ने चोरी का सामान छुपाया था,पुलिस ने चोरी का सामान बरामद कर लिया।पुलिस अब चोरों को तलाश करने में जुट गई है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button