SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो, पिता ने लोको पायलट को दी अपने बेटे के लिए हिदायत

Funny video went viral on social media, father gave instructions to loco pilot for his son

भारतीय रेल का सफर अपने आप में एक अनोखा और रोचक अनुभव होता है। भारत में जब भी कोई व्यक्ति ट्रेन से यात्रा करता है, तो उसके साथ अक्सर उसके परिवार के सदस्य या दोस्त उसे स्टेशन पर छोड़ने के लिए आते हैं। ट्रेन छूटने से पहले तक सभी प्लेटफॉर्म पर रहते हैं, बातें करते हैं, और कई बार जरूरी हिदायतें भी दी जाती हैं। पर क्या कभी आपने सोचा है कि कोई यात्री के बजाय सीधे ट्रेन के लोको पायलट को हिदायतें दे? हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा ही अनोखा दृश्य देखने को मिला, जिसने सबको हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

इस वायरल वीडियो में एक रेलवे प्लेटफॉर्म का दृश्य है, जहां एक ट्रेन रुकी हुई है। वीडियो में एक शख्स अपने फोन से वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा है और लोको पायलट के पास जाकर उसे हंसी-मजाक भरे अंदाज में हिदायतें देता है। वह शख्स पहले लोको पायलट का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है और फिर मुस्कुराते हुए कहता है, “सर, मेरा बेटा बैठा हुआ है, ट्रेन आराम से चलाइएगा।”

लोको पायलट उसकी बात सुनकर थोड़ी देर के लिए चौंक जाता है और फिर सामने की तरफ अपना चेहरा कर लेता है, जैसे कि वह इस मजाकिया हिदायत को सुनकर असहज महसूस कर रहा हो। इस पूरी घटना को जिस तरीके से रिकॉर्ड किया गया है और जिस सहजता से उस शख्स ने लोको पायलट से यह बात कही, वह वीडियो को और भी ज्यादा मजेदार बना देती है। यही कारण है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर खूब हंस रहे हैं।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग इसे हंसी-मजाक के रूप में देख रहे हैं, जबकि कुछ इसे भारतीय ट्रेन यात्रा की खासियत के रूप में देख रहे हैं। कई यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि यह दिखाता है कि भारतीय परिवार कितने फिक्रमंद होते हैं, चाहे बात ट्रेन चलाने वाले पायलट की ही क्यों न हो।

एक यूजर ने लिखा, “ऐसी हिदायतें सिर्फ भारतीय परिवार ही दे सकते हैं। यही हमारी संस्कृति का हिस्सा है।” वहीं, दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा, “लोको पायलट की स्थिति भी समझिए, अब वह और अधिक सतर्कता से ट्रेन चलाएंगे।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button