न्यूज़मनोरंजनलाइफस्टाइलसेहतनामा

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के माता पिता 35 साल बाद रहने लगे एक छत के नाचे

Latest Bollywood News - News Watch India

Bollywood News! बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान(Kareena kapoor khan) के माता-पिता व गुजरे जमाने के पॉपुलर कपल बबीता कपूर (Babita Kapoor) और रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) शादी के 17 साल साथ रहने के बाद अलग हो गए थे, लेकिन उन्होंने कभी तलाक के लिए अर्जी नहीं दी. अफवाहें थीं कि बबीता(babita) को रणधीर (randhir)का जीवन के प्रति लापरवाह रवैया पसंद नहीं आया. बबीता ने अपनी बेटियों की देखभाल की और उनके अभिनय करियर में एक पिलर के रूप में काम किया. हालांकि, अब खबर है कि अलग होने के 35 साल बाद रणधीर कपूर और बबीता कपूर एक बार फिर साथ आ गए हैं।

शादी के 17 साल बाद हुए थे कपल अलग

रिपोर्ट के मुताबिक, रणधीर कपूर और बबीता कपूर शादीशुदा होने के बाद भी 35 सालों से अलग अलग रह रहे है लेकिन हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कपल गिले- शिकवे भूलाकर अब एक साथ रहने के लिए वापस आ गए हैं. दिग्गज अभिनेत्री करिश्मा कपूर और करीना कपूर के माता पिता रणधीर और बबीता कपूर की पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी प्यार मे पडने के बाद रणधीर ने अपने पिता राज कपूर के खिलाफ जाकर साल 1971 में बबीता से शादी की थी लेकिन दोनो के मन मुटाव के चलते शादी के 17 साल बाद बबीता अपनी दोनो बेटियों करिश्मा और करीना को लेकर अलग रहने लगी थी खबरो के मुताबिक बबीता को रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि अभिनेत्री वापस अपने पति के साथ बांद्रा के घर में रहने के लिए आ गई है. रिपार्टके मुताबिक रणधीर और बबीता रियूनियन करीब 7 महीने पहले हुआ था बता दें कि, उनके लिए बबीता कपूर साल 2008 में रणधीर कपूर के साथ रहने वाली थीं।

Read: Bollywood Hindi News (बॉलीवुड समाचार) – News Watch India

रणधीर कपूर ने अलग होने का बताया कारण

मीडिया के साथ बातचीत में रणधीर ने शेयर किया था कि बबीता को उनके केयरलेस बर्ताव पसंद नहीं आता था उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने उन्हें डैंजरस पाया, क्योंकि मैं बहुत पीता था और देर से घर आता था. रणधीर कपूर ने खुलासा किया जैसे बबीता चाहती थी मैं वैसे नही जीना चाहता था ” मै बहुत शराब पीता था और देर से घर आता था, जो बबीता को पसंद नहीं था जैसे मैं हूं. वह मुझे स्वीकार नहीं कर सकीं ,हालाकिं हम दोनो की लव मैरिज थी लव मैरिज करने के बावजूद दोनो को बीच काफी मतभेद रहने लगा रोज रोज गृहकलेश के चलते हम दोनो ने अलग होना बेहतर समझा. दोनो साल 1988 से अलग रह रहे थे. 35 साल अलग रहने के बाद अब एक बार फिर दोनो एकसाथ रहने लगे है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button