उत्तर प्रदेशक्राइम

Ghazipur News: गाजीपुर पुलिस को बड़ी सफलता, 35 लाख की हीरोइन के साथ तस्कर हुआ गिरफ्तार

Ghazipur News: 35 लाख की हीरोइन के साथ तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, रेवतीपुर थाना पुलिस व स्वाट सर्विलांस टीम को मिली बड़ी सफलता जानें क्या है पूरा मामला…

ghazipur news

बिहार की राज्य सीमा क्षेत्र में स्थित गाज़ीपुर (Ghazipur News) के माध्यम से आए दिन हेरोइन और अन्य नशीले पदार्थों की तस्करी देखी जाती है।लेकिन इस मामले में मंगलवार, 20 जून को गाजीपुर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। जिसमें पुलिस ने अवैध व्यापार के कई अन्तर्राज्यीय हेरोइन तस्करों को बड़ी संख्या में धर दबोचा है।

आपको बता दें कि थाना रेवतीपुर और स्वाट टीम ने सर्विलांस के माध्यम से अन्तर्राज्यीय हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। इन गिरफ्तार तस्करों के पास से 352 ग्राम हेरोइन जब्त की गई है, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 35 लाख रुपये हैं। पुलिस की इस कार्रवाई में एक सुपर स्प्लेंडर मोटरसाईकिल भी जब्त की गई है।

ये भी देखें: तैयार रहिये, CM योगी UP को देंगे 2604 करोड़ के प्रोजेक्ट्स की सौगात

थाना रेवतीपुर पुलिस ने स्वाट टीम और सर्विलांस टीम के साथ मिलकर इस कार्रवाई में शातिर तस्कर अमित कुमार गुप्ता को गिरफ्त में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, थाना रेवतीपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने रेवतीपुर पुलिया के पास से तस्कर अमित कुमार गुप्ता को गिरफ्तार किया है जो बिहार में हेरोइन की तस्करी करने जा रहे थे, तस्कर अमित कुमार गुप्ता के पास से कुल 352 ग्राम हेरोइन और 01 सुपर स्प्लेंडर मोटरसाईकिल भी जब्त की गई है।

ये भी देखें: एक बार फिर लड़की की चीख से काप उठी दिल्ली, हिला देगी आपको ये वारदात

Ghazipur News: 352 ग्राम हेरोइन का मूल्य लगभग 35 लाख रुपये है। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने प्रेसवार्ता में इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि चेकिंग के दौरान रेवतीपुर थाना पुलिस और स्वाट टीम ने रेवतीपुर पुलिया के पास एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसके पास से लगभग 352 ग्राम हेरोइन जब्त की गई है। जिसका अनुमानित मूल्य 35 लाख रुपये है। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने यह भी बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक के अलावा उसके बाकी साथियों की और उनके संचालन नेटवर्क की जांच की जा रही है।

बिहार क्षेत्र में स्थित गाज़ीपुर (Ghazipur News) के माध्यम से आए दिन हेरोइन और अन्य नशीले पदार्थों की तस्करी देखी जाती है। पुलिस ने इस अवैध व्यापार के कई तस्करों को बड़ी संख्या में गिरफ्तार किया है, लेकिन यह अवैध गतिविधियां अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button