तकनीक

Flight Ticket Offer:हवाई सफर करने का सुनहरा मौका, Tata दे रहा भारी डिस्काउंट

Golden opportunity to travel by air, Tata is offering huge discount

Flight Ticket Offer: अगर आप हवाई जहाज़ का टिकट खरीदने सोच रहे है , तो हम आपको एक नए ऐप के बारे में बताएँगे। इसकी मदद से आपको टिकट बुक करना आसान लगेगा। आप घर बैठे भी सभी स्टेप को फॉलो कर आसानी से टिकट बुक कर सकते हैं।

आपने टाटा डिजिटल के बारे में सुना होगा। इसकी कई खासियतें हैं, और आज हम आपके साथ उनमें से एक के बारे में चर्चा करेंगे। दरअसल Tata Neu काफी ट्रेंड में रहता है और आप यहां से फ्लाइट भी बुक कर सकते हैं। यह वाकई बहुत फायदेमंद साबित होता है। इस तरीके का इस्तेमाल घर पर आराम करते समय भी किया जा सकता है। यानी आपको कुछ अलग से करने की जरूरत नहीं है। लेकिन आप प्रोसेस फॉलो करेंगे तो काफी डिस्काउंट मिल सकता है।


सस्ती फ्लाइट टिकट-

फ्लाइट टिकटों की बात करें तो इस बैंक ऑफर्स चल रहे हैं। टाटा न्यू एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर मोटा फ़ायदा हो सकता है। घरेलू फ्लाइट्स पर सीधा 10% का डिस्काउंट मिल रहा है। इंटरनेशनल फ्लाइट्स की बात करें तो सीधा 10 हजार रुपए की छूट मिल सकती है। UPI पेमेंट करने पर अलग से डिस्काउंट 15 प्रतिशत का मिल रहा है जो काफी फायदेमंद साबित होता है। लेकिन ये ऑफर एयर इंडिया, एयर इंडिया एक्सप्रेस और विस्तारा फ्लाइट्स (Air india express- vistara ) पर दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको कुछ कंडीशन भी फॉलो करनी होगी।

 

 

दिन के हिसाब से सेविंग्स-

आपको बता दें शनिवार और रविवार को, आप अपने आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर तत्काल 10% की छूट प्राप्त कर सकते हैं। BOB कार्ड्स पर भी बुधवार-गुरुवार को ये ऑफ मिल रहा है। हालांकि UPI के लिए सभी दिन तय कर दिए गए हैं। यानी आप चाहें तो किसी भी दिन पेमेंट कर सकते हैं और आपको पूरा डिस्काउंट दिया जाएगा। TATA Neu Card से पेमेंट करने पर सीधा 10% का डिस्काउंट मिल सकता है। ऐसे में आपके लिए ये काफी फायदेमंद डील साबित हो सकती है।

                                                    

 

टाटा की फ्लाइट्स पर छूट-

एयर इंडिया और विस्तारा जैसी उड़ानें हैं जहाँ आप बचत प्राप्त कर सकते हैं। टाटा वास्तव में इन उड़ानों का प्रबंधन करता है, और इनकी बहुत मांग है। यही वजह है कि ये लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं। इसमें काफी शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि ये लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। इस पर आपको इंस्टेंट बुकिंग का ऑप्शन भी दिया जा रहा है जिसका इस्तेमाल आप कहीं पर भी आसानी से कर सकते हैं।

                                                    

 

 

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button