उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

रैन बसेराः कबाड़ से तैयार किया आलीशान रैन बसेरा, टायर से बनीं कुर्सियां, स्क्रैप से बनीं टेबल !

नगरायुक्त ने कहा कि बेहतर व्यवस्था के लिए रैन बसेरे में कई व्यवस्थाएं कराई गई हैं। रैन बसेरे में वॉल पेंटिंग भी कराई गई है। स्क्रैप के टायर स्क्रैप मेटल का उपयोग कर रैन बसेरे को संवारा गया है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर यहां पुलिसकर्मियों की ड्यूटी भी रहेगी। रैन बसेरे में रज़ाई गद्दे नए आए हैं। जिससे यहां आने वालों बेघर लोगों की रातें बेहतर ढंग से व्यतीत कर सकें।

मेरठ। महानगर के बच्चा पार्क स्थित आदर्श रैन बसेरे में कबाड़ से रैन बसेरे की सूरत बदल दी गई। रैन बसेरे में स्क्रैप सामान से ऐसे खूबसूरत कुर्सियां और टेबल बनाकर रखी गई हैं। इन्हें देखकर किसी होटल जैसा आभास होता है।

कलाकारों ने खराब पड़े टायर, रिम इत्यादि से इतनी ख़ूबसूरत कुर्सियां बनाई गई हैं, जो देखते ही बनती हैं। ये सब रैन बसेरे में रखी गयी हैं। रैन बसेरे में पहुंचे व्यक्ति वहां लगे फर्नीचर देखकर आश्चर्य में पड़ गये। वे इन्हें देखकर वापस लौटने लगे, तो उन्हें बताया गया कि ये सब आपके लिए ही हैं।

रैन बसेरे में बैठकर बुर्जुगों से बात करते नगरायुक्त

नगर आयुक्त ने सोमवार रात इस रैन बसेरे का निरीक्षण किया। उन्होंने यहां आने वाले लोगों के साथ बात करके व्यवस्थाओं को परखा। मेरठ नगर आयुक्त अमित पाल शर्मा का कहना है कि कबाड़ से जुगाड़ कर आदर्श रैन बसेरा तैयार किया गया है।

यह भी पढेंः भीषण हादसाःतेज रफ्तार कार पलटकर खाई में गिरी, दो शिक्षकों सहित पांच लोगों की मौत, सात घायल

नगरायुक्त ने कहा कि बेहतर व्यवस्था के लिए रैन बसेरे में कई व्यवस्थाएं कराई गई हैं। रैन बसेरे में वॉल पेंटिंग भी कराई गई है। स्क्रैप के टायर स्क्रैप मेटल का उपयोग कर रैन बसेरे को संवारा गया है।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर यहां पुलिसकर्मियों की ड्यूटी भी रहेगी। रैन बसेरे में रज़ाई गद्दे नए आए हैं। जिससे यहां आने वालों बेघर लोगों की रातें बेहतर ढंग से व्यतीत कर सकें।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button