मनोरंजन

Gadar 3 Latest Update: खुशखबरी! गदर-3 का हुआ ऐलान, लीड रोल में नजर आएगें Sunny deol

Good news! Gadar-3 announced, Sunny Deol will be seen in the lead role

Gadar 3 Latest Update: ‘Gadar 2’ से सनी देओल ने शानदार कमबैक किया, जो पिछले साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में 5वें पायदान पर थी. ‘Gadar 2’ के बाद दर्शक सनी देओल को तारा सिंह के किरदार में देखने की उम्मीद नहीं कर रहे थे, क्योंकि ‘Gadar 2’ ही पहली फिल्म की रिलीज के 20 साल बाद आई थी.

‘Gadar: एक प्रेम कथा’ के बाद ‘Gadar 2’ को बनने में 20 साल लग गए जिससे फैंस का भरपूर प्यार मिला. इसलिए फिल्म निर्माता अनिल शर्मा ने इसके तीसरे पार्ट ‘gadar 3’ पर काम शुरू हो गया है. उन्होंने फिल्म को लेकर एक अपडेट दिया है. डायरेक्टर ने कहा कि सुपरस्टार Sunny deol इसके तीसरे पार्ट का हिस्सा होंगे. रिपोर्ट से बात करते हुए अनिल शर्मा ने कहा, ‘हमने ‘Gadar 3’ पर काम शुरू कर दिया है. जब फिल्म से जुड़ी हर चीज हो जाएगी, तब हम साझा करेंगे, अभी थोड़ा इंतजार करना पडेगा.

अनिल शर्मा ने बताया, “हमने gadar 3 पर काम करना शुरू कर दिया है।” हम फिल्म को तब शेयर करेंगे जब इस पर सभी संबंधित काम पूरे हो जाएंगे; अभी कुछ समय है। gadar 2 को बनाने में 20 साल लग गए।

‘Gadar 3’ पिछली दोनों फिल्मों की तुलना में हो बड़ा पैकेज

उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि यह फिल्म ‘Gadar: एक प्रेम कथा’ और ‘Gadar 2’ की तुलना में भावनाओं के मामले में एक बड़ा पैकेज हो। ‘Gadar 2’ अब तक की 7वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म और 2023 की 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है।

भावनाओं का एटम बम है गदर 3′

उन्होंने कहा, “Gadar 3 तब आएगी जब स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी और मेरा मानना ​​है कि यह भावनाओं का एक परमाणु बम है, न कि सिर्फ़ भावनाओं की बाढ़।” पहले 2 भागों में सनी ने तारा सिंह का किरदार निभाया था। सकीना की भूमिका निभाने वाली अमीषा पटेल उनके साथ थीं। उनके बेटे की भूमिका उत्कर्ष शर्मा ने निभाई थी।

मैं कहानी को आगे बढ़ाना चाहता हूं’

क्या तीसरी किस्त में सनी देओल होंगे? इस पर अनिल शर्मा ने कहा, “मुझे लगता है कि कहानियों का सिलसिला जारी रहना चाहिए।” मैं कहानी को जारी रखना चाहता हूँ।

तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी

2001 में आई फिल्म ‘Gadar: एक प्रेम कथा’ तारा सिंह नामक एक ट्रक ड्राइवर की दुखद कहानी है, जो 1947 के भारतीय विभाजन के दौरान सकीना नाम की एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार करने लगता है।

पाकिस्तान लौटे थे तारा सिंह

इस फ़िल्म के दूसरे भाग की 1971 के भारत-पाकिस्तान  जंग पर आधारित थी। फ़िल्म में तारा सिंह अपने बेटे जीते को छुड़ाने के लिए पाकिस्तान वापस जाता है, जिसे स्थानीय सरकार ने हिरासत में ले लिया था।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button