ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Pathan के बॉयकाट पर बरसें Shahrukh Khan, बोलें- “सब ख़ुश है और सबसे ज़्यादा मै ख़ुश हैं”

वहां पर किंग खान (Shahrukh Khan) को देखते ही फैंस काफी ज़्यादा एक्साइटेड (Pathan) हो गए। शाहरुख ने इवेंट में सोशल मीडिया की बात की और अपने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया।

नई दिल्ली: फिल्म पठान (Pathan) पर हो रहा बवाल शांत होने का नाम नही ले रहा है। कहीं इसके बॉयकाट की मांग हो रही है तो कहीं फिल्म के कास्ट के पोस्टर फूंके जा रहे हैं। इन सबके बीच फिल्म के एक्टर शाहरुख ख़ान (Shahrukh Khan) ने भी देश में हो रहे इस बवाल पर बयान दे दिया है और बता दिया है कि उन्हें किसी भी चीज़ से कोई फर्क नही पड़ता है। कोलकाता में हो रहे फिल्म फेस्टीवल में शाहरुख ख़ान (Shahrukh Khan) और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) पहुंचे थें।

वहां पर किंग खान (Shahrukh Khan) को देखते ही फैंस काफी ज़्यादा एक्साइटेड (Pathan) हो गए। शाहरुख ने इवेंट में सोशल मीडिया की बात की और अपने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया। इस फिल्म फेस्टीवल में लिजेंड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी मौजूद थीं।

सोशल मीडिया पर दिया बयान

कल बॉलीवुड के किंग ख़ान (Shahrukh Khan) ने कोलकाता फिल्म फेस्टीवल में शिरतक की थी, जहां उन्हें देखकर फैंस ख़ुद को नही रोक पाए और पूरा स्टेडियम तालियों से गूंज उठा। फिल्म फेस्टीवल में शाहरुख ख़ान ने अपने स्पीच की शुरुआत बंगाली भाषा से की और सोशल मीडिया के बारे में बात की। मंच पर किंग ख़ान ने अपनी बातों की शुरुआत बहुत ही अलग अंदाज़ में की और किसी एयरलाइन्स के अनांउसर के तरह डायलाग बोला कि “कृपया अपने कुर्सी की पेटी बांध लीजिए क्योकि यहां का माहौल थोड़ा बिगड़ने वाला है।”

बता दें कोविड के बाद अब जाकर कोलकाता फिल्म फेस्टीवल हो रहा है जिसको लेकर शाहरुख ख़ान ने कहा कि “दो साल से मै आप लोगों से मुखातिब नही हो पा रहा था लेकिन अब सबकुछ नार्मल है। आप ख़ुश हो, मै सबसे ज़्यादा ख़ुश हूं। ये बात कहने में मुझे बिल्कुल भी आपत्ति नही है कि दुनिया कुछ भी कर लें। मै, आप और दुनिया के पाज़िटिव लोग अभी भी ज़िंदा हैं।”

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone क्यों बनी कन्ट्रोवर्सी क्वीन, Pathan ही नही इन फिल्मों पर भी हो चुका है बवाल

क्यों हो रही बॉयकाट की मांग?

हाल ही में फिल्म पठान का टीज़र आया था जिसे देखकर फैंस बहुत ज़्यादा ख़ुश थें। जिसके बाद 12 दिसंबर को फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज़ हुआ जिसे देखते ही देखते यूट्यूब पर मिलीयन्स व्यूज़ मिल गए और दर्शकों को ये गाना बेह पसंद भी आया। मगर कुछ संगठनों को गाने में एक्ट्रेस दीपिका द्वारा पहने गए भगवा रंग के बिकनी से दिक्कत हो गई और वो लोग फिल्म को बॉयकाट करने की मांग करने लगें। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म में बदलाव करने की मांग की वरना कहा कि वो फिल्म को वहां रिलीज़ नही होने देगें।

फिल्म पठान को लेकर एक्टर शाहरुख ख़ान ने बता दिया कि जबतक उनके साथ फैंस का सपोर्ट है उन्हें आगे बढ़ने से कोई भी नही रोक सकता है। किंग ख़ान की ये फिल्म 25 जनवरी को थियेटरों में देखने को मिलेगी। शाहरुख ख़ान और दीपिका पादुकोण के फैंस फिल्म पठान के लिए काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं और फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button