उत्तराखंडन्यूज़

Haldwani: नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आठ दिन बाद बताई आप बीती

Haldwani: Minor raped, told about her fate after eight days

Haldwani: हल्द्वानी से एक खबर सामन आई है जहां एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म होने की घटना घटी है। नाबालिग लड़की अपने दोस्त के घर से लौट कर अपने घर जा रही थी। तभी उसके जानने वाले युवक ने दुष्कर्म किया और फिर उसके दोस्त के घर छोड़ दिया। इस घटना के आठ दिन बाद नाबालिग ने आपबीती अपनी दीदी को बताया। इसके बाद घर वालों ने पीड़िता के साथ कोतवाली थाना पहुंचे, जहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया और पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

वहीं कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के भाई ने पुलिस को बताया कि “आठ दिन पहले ही उसकी बहन देवलचौड़ क्षेत्र में रहने वाली एक अपनी दोस्त के घर गई हुई थी। जब वह वहां से लौट रही थी उसी दौरान रास्ते में सूरज नाम का युवक मिला, जिसे पीड़िता पहले से जानती थी। पीड़िता के भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि सूरज मेरी बहन को झूठ बोलकर अपने घर ले गया, जहां उसके परिवार के लोग मौजूद नहीं थे। जिसके बाद मौका देख कर युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया साथ ही युवक ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी” और यह भी कहा कि यह बात किसी को नहीं कहनी है।

जिसके बाद वह पीड़िता को घोड़े के टेंपो से ले जा कर उसकी दोस्त के घर छोड़ दिया। जिसके बाद पीड़िता अपने घर चली गई, लेकिन वह इतनी डर हुई थी उसने आपबीती यह बात किसी को नहीं बताई और अब आठ दिन बाद पीड़िता ने यह बात अपनी बड़ी बहन को बताई। जिसके बाद पूरे घर में सनसनी फैल गई। इसके बाद परिजन ने पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे जहां एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि पॉक्सो में मामला केस को दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button