उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Firing at Staff Nurse: सिरफिरे दबंग ने सरकारी आवास पर स्टाफ नर्स पर की फायरिंग, अस्पताल में मची अफरा-तफ़री!

Hamirpur News हमीरपुर न्यूज़। यूपी के जनपद हमीरपुर ज़िला अस्पताल में तैनात एक स्टाफ नर्स पर शनिवार को किसी अज्ञात दबंग ने दिनदहाड़े गोली चला कर जान से मारने का प्रयास किया। सिरफिरे द्वारा सरकारी आवास पर जाकर स्टॉफ नर्स पर फायरिंग से अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया।

इस घटना में गनीमत यह रही कि जल्दबाजी में किया फायर तिरछा हुआ, जिससे स्टॉफ नर्स को गोली सीधी न लगकर छर्रे उसके पैर में लगे और वह बाल बाल बच गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हमीरपुर सदर कोतवाली के सामने चंद क़दमों की दूरी पर स्वास्थ्य कर्मियों के सरकारी आवास बने हैं। इन्हीं सरकारी आवास में स्टॉफ नर्स गरिमा सिंह रहती है। शनिवार को एक किसी ने आवास का दरवाज़ा खटखटाया और जैसे ही गरिमा सिंह ने दरवाज़ा खोला आरोपी ने तमंचे से फायर कर दिया।

गनीमत यह रही फायर नीचे हु युवक उसके सरकारी आवास पर पहुंचा और आवास का दरवाजा खटखटाया। जैसे ही नर्स गरिमा सिंह ने दरवाजा खोला, युवक ने उस पर गोली चला दी, लेकिन वह बाल बाल बच गई। अलबत्ता कुछ छर्रे उसके पैर में लगे हैं।

सराकरी कालोनी में फायर की आवाज़ सुन कर यहाँ हडकंप मच गया। गरिमा ने बताया की गोली चलाने वाला अकेला था जिसे वह पहचान नहीं सकी है। नर्स गरिमा सिंह ने सदर पुलिस स्टेशन को घटना की सूचना दी।

अस्पताल में गोली की सूचना पर सदर पुलिस मामले की जांच कर रही । सी सदर राजेश कमल ने कहा नर्स से तहरीर ली गई है मामले की जांच करते हुए उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी की पहचान के प्रयास कराये जा रहे हैं। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button