चुनावराजनीति

JP Nadda Letter To Mallikarjun Kharge: राहुल गांधी की करतूत भूल गए क्या..खरगे के PM मोदी को लिखे पत्र पर जेपी नड्डा का जवाब

Have you forgotten Rahul Gandhi's antics...JP Nadda's reply to Kharge's letter to PM Modi

JP Nadda Letter To Mallikarjun Kharge: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में की गई टिप्पणियों के जवाब में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को एक पत्र लिखा है। नड्डा ने कांग्रेस पर प्रधानमंत्री का अपमान करने और राजनीतिक शुचिता की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज मल्लिकार्जुन खरगे को लेटर लिखा है। नड्डा की यह लेटर एक तरह से खरगे के पीएम मोदी को लिखे पत्र का जवाब है। नड्डा ने अपने लेटर में लिखा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष की बातें सच से दूर हैं। राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने पीएम मोदी (PM modi) को लेकर आपत्तिजनक बातें कही थीं। जेपी नड्डा ने कहा कि सोनिया गांधी ने भी पीएम मोदी को मौत का सौदागर कहा था। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी को महिमामंडित करना अब खरगे की मजबूरी बन गया है। नड्डा ने करीब 3 पेजों का लेटर लिखा है।

क्या बोली BJP

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने खरगे को पत्र लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘आदरणीय खरगे जी, आपने राजनीतिक मजबूरीवश जनता द्वारा बार-बार नकारे गए अपने फेल्ड प्रोडक्ट को एक बार फिर से पॉलिश कर बाजार में उतारने की कोशिश में जो लेटर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी (pm narandra modi) को लिखा है, उस लेटर को पढ़कर मुझे लगा कि आपने द्वारा कही गई बाते यथार्थ और सत्य से कोसों दूर हैं। चूंकि ऐसा प्रतीत होता है कि आपने पत्र में अपने नेताओं, विशेषकर राहुल गांधी (rahul gandhi) के गलत कार्यों को या तो नजरअंदाज कर दिया है या जानबूझकर नजरअंदाज किया है, इसलिए मैंने उन बिंदुओं को आपके ध्यान में लाना आवश्यक समझा।

rahul-soniya gandhi के भाषण दिलाए याद

नड्डा ने पत्र में लिखा, ‘…जिसने संसद में देश के प्रधानमंत्री को डंडे से पीटने की बात कही हो जिसकी मानसिकता से पूरा देश वाकिफ हो, उस राहुल गांधी (rahul gandhi) को सही ठहराने की कोशिश आप किस मजबूरी के चलते कर रहे हैं?’ उन्होंने आगे लिखा, ‘ये राहुल गांधी (rahul gandhi) की माताजी सोनिया गांधी (soniya gandhi) ही थीं ने खरगे जी जिन्होंने मोदी जी के लिए ‘मौत का सौदागर’ जैसे अत्यंत असभ्य अपशब्दों का इस्तेमाल किया था? इन सभी दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक बयानों का तो आप और आपकी पार्टी के नेता महिमामंडन कर रहे! क्यों तब राजनीतिक शुचिता की बातें कांग्रेस भूल गई थी?…’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button