Sliderट्रेंडिंग

Republic day पर अमिताभ बच्चन का दिल छू देने वाला वीडियो वायरल, दिव्यांग बच्चों के साथ ऐसे मनाया गणतंत्र दिवस

Bollywood news Amitabh Bachchan: 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस (republic day) के मौके पर अमिताभ बच्चन ने एक मजेदार वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में बिग बी मूक बधिर बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में राष्ट्रगान चल रहा है और उन बच्चों के साथ अमिताभ भी इसे उनके अंदाज में गाते दिख रहे हैं।
75वें गणतंत्र दिवस (republic day) के अवसर पर यूं तो कई फिल्मी सितारे देशभक्ति के रंग से सराबोर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) गणतंत्र दिवस (Republic Day 2024) दिख रहे हैं, मगर अमिताभ बच्चन ने जो पोस्ट किया है उसे लेकर सोशल मीडिया (Social media) पर काफी चर्चा है। इस राष्ट्रीय पर्व पर अमिताभ ने एक शानदार और अनूठी पहल की और उन्होंने दिव्यांग बच्चों की हौसला अफजाई की है। बिग बी ने दिल छू जानेवाला एक वीडियो शेयर किया है और इसी के साथ देशवासियों को गणतंत्र दिवस (republic day 2024) की शुभकामनाएं दी हैं।


अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ये वीडियो पोस्ट किया है। दिव्यांग बच्चों के साथ इस वीडियो में उनके साथ सांकेतिक भाषा में राष्ट्रगान गाते दिख रहे हैं। अमिताभ के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा है- गणतंत्र दिवस (republic day 2024) की शुभकामनाएं।

लोगों ने किए तरह तरह के कमेंट

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस अनूठे पहल की जमकर तारीफ हो रही है। लोगों ने इस वीडियो को अद्भुत बताया है। एक ने कहा- आज तो आपने दिल को छू लिया। यूं ही आपको महानायक नहीं कहते। Big B के इस वीडियो को लोग जमकर सोशल मीडिया (Social media) पर शेयर कर रहे हैं।


अमिताभ की आनेवाली फिल्में

हाल ही में बिग बी अयोध्या राम मंदिर (ayodhya ram mandir) के प्राण-प्रतिष्ठा के मौके पर नजर आए थे। अमिताभ अभिषेक के साथ अयोध्या (ayodhya) पहुंचे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी ‘सेक्शन 84’, ‘कल्कि 2898 – A D ‘तेरा यार हूं मैं’ और ‘आंखें 2’ जैसी फिल्में हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button