SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: पीएम मोदी और मासूम बच्ची का दिल छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल,दादा जी समझकर खेलने लगी बच्ची

Heart touching video of PM Modi and innocent girl went viral, the girl started playing thinking she was a grandfather

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वायनाड दौरे के दौरान एक प्यारा और दिल छू लेने वाला पल सामने आया, जिसने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया। 10 जून को पीएम मोदी ने वायनाड के आपदा प्रभावित इलाकों का दौरा किया और आपदा पीड़ितों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने राहत शिविर में रहने वाले लोगों से संवाद किया और उनकी समस्याओं को सुना। लेकिन इस दौरे का सबसे खूबसूरत पल तब आया जब पीएम मोदी की मुलाकात एक मासूम बच्ची से हुई, जिसने उन्हें अपने दादा जी की तरह समझा और उनके साथ खेलने लगी।

पीएम मोदी और बच्ची की प्यारी मुलाकात

इस खास मुलाकात में एक नन्हीं सी बच्ची प्रधानमंत्री मोदी को देखकर उनके पास आई। पीएम मोदी ने बच्ची को प्यार से अपने पास बुलाया और उससे हाथ मिलाया। बच्ची को शायद यह नहीं पता था कि वह जिस शख्स से मिल रही है, वह भारत के प्रधानमंत्री हैं। बच्ची ने उन्हें अपने दादा जी की तरह समझा और उनसे बेझिझक होकर खेलना शुरू कर दिया। बच्ची ने पीएम मोदी के गालों पर अपना नन्हा हाथ फेरा, उनकी दाढ़ी को छुआ और फिर उनके चश्मे को ठीक करते हुए शरमा गई।

पीएम मोदी भी इस मासूम बच्ची पर अपना प्यार लुटाते नजर आए। उन्होंने बच्ची के सिर पर हाथ रखकर उसे आशीर्वाद दिया और उसकी नटखट हरकतों को देख मुस्कुराते रहे। यह एक ऐसा पल था जिसने वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया और सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

आपदा पीड़ितों से मिलने पहुंचे थे पीएम

प्रधानमंत्री मोदी पिछले शनिवार को वायनाड के दौरे पर थे। उन्होंने हाल ही में आई प्राकृतिक आपदाओं से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया और वहां के पीड़ितों से मुलाकात की। इसी दौरान, एक राहत शिविर में उन्हें एक प्यारी बच्ची मिली। जब प्रधानमंत्री मोदी उस बच्ची से मिले, तो उसने उन्हें ऐसे गले लगाया जैसे वह उनके अपने दादा जी हों। प्रधानमंत्री मोदी ने भी उस बच्ची को खूब दुलारा और अपना प्यार दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने दी प्यारी प्रतिक्रियाएं

इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों ने इस वीडियो को देखकर अपने चेहरे पर मुस्कान ला दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची किस तरह पीएम मोदी को दादा जी समझकर उनके साथ खेल रही है और उनकी दाढ़ी को छू रही है। लोगों ने इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दीं। किसी ने कहा कि “यह वीडियो दिन बना देने वाला है”, तो किसी ने लिखा कि “पीएम मोदी का बच्चों के प्रति यह स्नेह अद्वितीय है”।

यह वीडियो न केवल एक मासूम बच्चे की सहजता को दर्शाता है, बल्कि यह भी दिखाता है कि कैसे प्रधानमंत्री मोदी बच्चों के साथ सहजता से घुल-मिल जाते हैं। उनकी यह सादगी और बच्चों के प्रति यह प्यार लोगों के दिलों को छू गया है।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button