उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़

MANOJ TIWARI VARANASI: मनोज तिवारी का राहुल गांधी पर वार, फिसल गई जुबान शुरु हो गया घमासान

एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे भोजपुरी गायक व सांसद मनोज तिवारी (MANOJ TIWARI)  ने प्रेस-वार्ता के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

वाराणसी यूपी: एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे भोजपुरी गायक व सांसद मनोज तिवारी (MANOJ TIWARI)  ने प्रेस-वार्ता के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. हालांकि इस दौरान उनकी जुबान भी फिसल गई और उन्होंने राहुल गांधी को बेवकूफ कह दिया.वाराणसी पहुंचे मनोज तिवारी ने देश में करोना महामारी से निपटने के लिए लोगों को आगाह किया. इसी के साथ ही मनोज तिवारी ने कहा कि, काशी हमारा घर है जिससे हम कभी दूर नहीं रहते. साथ ही दिल्ली में MCD  चुनाव में BJP  को मिले हार के बाद,  अगला आने वाला 2 साल का वक्त तय करेगा कि, किसने कितना विकास किया 2 सालों के बाद दिल्ली की जनता को आपको हिसाब देना होगा.

News Watch India

साथ ही पत्रकारों ने जब मनोज तिवारी (MANOJ TIWARI) से भारत जोड़ो यात्रा पर सवाल किया तो उन्होंने इसे भारत तोड़ो पदयात्रा बताया.यात्रा में विपक्षियों के शामिल होने की बात पर उन्होंने (MANOJ TIWARI) कहां की इसके पहले भी कांग्रेस ने विपक्षियों को साथ जोड़ा लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. लोगों के जुड़ने से कोई फर्क नहीं पड़ता. इस दौरान कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को लेकर भी उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस की हालत बदतर करने में सलमान खुर्शीद सबसे बड़ी वजह है.

News Watch India https://www.youtube.com/@newswatchindia

यह भी पढ़े : Nawazuddin Siddiqui: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गृहमंत्री अमित शाह से की शिष्टाचार भेंट

उन्होंने ही कांग्रेस को रसातल में तक पहुंचाया है.साथ ही कहां की आने वाले वक्त में भारत विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा आगामी वक्त में पूरे देश में निशुल्क राशन वितरण को लेकर सराहा.   

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button