उत्तर प्रदेश

UP Bijnor News: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश कैसे लोगो से करता था रुपयो की छीना झपटी

How the criminal arrested in the police encounter used to snatch money from people



UP Bijnor News: नहटौर पुलिस को चैकिंग के दौरान एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली दो बदमाश बाइक पर सवार होकर घूम रहे हैं। पुलिस द्वारा जब दोनों बदमाशों को रुकने का इशारा किया गया,तो उन्होंने बाइक की स्पीड बढ़ा दी और पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने लगे, पुलिस द्वारा अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार होने में कामयाब हो गया।पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस द्वारा एक महिला सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, 18 अगस्त को नहटौर नूरपुर रोड पर बूढ़पुर निवासी हसीन से दो बाइक सवार बदमाशों ने 8 हज़ार रुपये,मोबाइल,पर्स,झपट लिये और फरार हो गये थे। पुलिस उसी दिन से दोनों बदमाशो की तलाश कर रही थी,पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली छीना झपटी करने वाले बदमाश बेगराजपुर की ओर से आ रहे हैं। नहटौर पुलिस द्वारा बदमाशों को पकड़ने के लिए बेगराजपुर चौक पर वाहन चेकिंग शुरू कर दी, जब पुलिस ने बाइक सवार दो लोगों को रुकने को कहा तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी,पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लगी। जबकि उसका साथी रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम अमन फौजी पुत्र गजेंद्र सिंह निवासी ग्राम उमरपुर आशा थाना शेरकोट बताया तथा अपने फरार साथी का नाम अक्षय पुत्र मंगल सिंह निवासी ग्राम हबीपुर थाना मंडावर बताया पुलिस ने बदमाश के कब्जे से 8000 रुपये नगद,एक बाइक एक मोबाइल फोन एक तमंचा कारतूस बरामद किया है। नहटौर थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने न्यूज़ वॉच भारत की टीम को बताया अमन फौजी,अक्षय,रेशमा पत्नी अमन फौजी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अमन फौजी के अन्य साथियों का भी पता लगया जा रहा है। जल्द ही इन सबकी गिरफ्तारी करली जायगी।

पुलिस के मुताबिक अमन फौजी थाना शेरकोट का हिस्ट्रीशीटर है,और शातिर किस्म का अपराधी है। जरा गौर से देखिए कहा से शुरू होता था इन बदमाशो का खेल कैसे पैसे और अन्य सामान छीन लेते थे,आरोपी बदमाश। पुलिस के अनुसार पकड़े गये बदमाश अमन फौजी ने पूछताछ में बताया इनका एक साथी बिजनौर नूरपुर रोड पर एक ढाबा चलाता है,ढाबे पर रुकने वाले हर व्यक्ति पर उसकी निगाह बनी रहती थी,कौन से ग्राहक की जेब नोटो से भरी है। उसी साथी ने 18 अगस्त को ढाबे से बताया की एक व्यक्ति मोटर साईकिल से यहां से गया है,उसकी जेब नोटो से भरी हुई है।इसी सूचना पर मैने अपनी पत्नी रेशमा,अपने साथी अक्षय को साथ लेकर उसका पीछा किया,गाँव बूढपुर के पास मौका पाकर उस मोटर साईकिल सवार से मोबाइल फोन,नगदी झपटकर फरार हो गया।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button