Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Elecrtic Scooter fire news Agra UP:अगर आप भी रखते हैं इलेक्ट्रिक स्कूटी का शौक तो इस खबर को जरूर पढ़ें

Shahganj is attached to the police station area. Suddenly there was a huge explosion in a scooter that was charging in a house. A fire started due to this explosion.

Elecrtic Scooter fire news Agra UP: भीषण गर्मी के चलते आग की घटनाएं भी लगातार बढ़ती चली जा रही है। ताजा मामला शाहगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। एक घर में चार्ज हो रही स्कूटी में अचानक से जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके से आग लगने लगी देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। जान बचाने के लिए लोग घर से भागने लगे। लोगों ने तुरंत दमकल विभाग को फोन कर सूचित किया। कुछ देर में दमकल विभाग मौके पर पहुंच गई लेकिन उससे पहले ही लोगों ने आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। दमकल कर्मचारियों ने पहुंचते ही मोर्चा संभाला और आग पर काबू पाया।

शाहगंज थाना क्षेत्र के वेस्ट अर्जुन नगर ब्लू बेल्स स्कूल के पास सचिन अग्रवाल पुत्र शंभू अग्रवाल का आवास है। जानकारी के मुताबिक घर में इलेक्ट्रिक स्कूटी थी जिसे चार्ज किया जा रहा था तभी अचानक से स्कूटी में जोरदार धमाका हुआ और उसे धमाके के साथ आग लग गई। देखते ही देखते उस आग ने विकराल रूप ले लिया। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही आग ने एसी और लकड़ी के फर्नीचर को अपनी चपेट में लिया

धुआं उठता देख घर में मौजूद लोगों ने बाहर की ओर दौड़ लगाई। और सभी को घर से बाहर निकला जिससे कोई अप्रिय घटना ना हो लेकिन जब तक आर्थिक रूप से नुकसान काफी हो गया था पड़ोसियों ने जब घर में आग लगती देख मोर्चा संभाला। अपनी पानी की समर को चालू कर दिया और आग बुझाने के प्रयास में जुड़ गए। कुछ देर बाद दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया।

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button