उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Encounter in Meerut: सपा नेता के घर डकैती में वांछित 50 हजार का इनामी साजन उर्फ कल्लू ढेर

मेरठ। मेरठ पुलिस ने बृहस्पतिवार को 50 हजार का इनामी साजन उर्फ कल्लू मुठभेड़ में ढेर कर दिया। साजन उर्फ कल्लू सपान नेता के घर हुई दिन दहाड़े डकैती में वांछित चल रहा था।


यह मुठभेड़ कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस का कहना है कि खेरवा रोड उन्हें साजन उर्फ कल्लू को होने का पता चला। एसपी सिटी पीयूष सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम तुरंत ही हरकत में आयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने साजन उर्फ कल्लू को घेर लिया। पुलिस ने उसे आत्मसर्मपण के लिए ललकारा, लेकिन उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी। पुलिस की ओर से बचाव में चलाई गोली से वह घायल हो गया।


पुलिस उपचार के लिए उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंची, लेकिन चिकित्सकों ने थोड़ी देर बाद ही मृत घोषित कर दिया।कल्लू इस मामले में वांछित था। साजन उर्फ कल्लू D-84 गैंग का सरगना व हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ गंभीर अपराधों के 20 से ज्यादा मुकदमों में दर्ज थे।

यह भी पढेंः Joshimath Update:जोशीमठ में होटल मलारी इन गिराने की तैयारी शुरु, धरना देने वालों को हटाया


बता दें कि 17 नवंबर, 2022 को गंगानगर स्थित अमन विहार में रहने वाले सपा नेता श्रवण चौधरी के घर डकैती पड़ी थी। इस डकैती में साजन ही मुख्य आरोपित था। इस मामले में 11आरोपियों में से पुलिस 25 हजार के इनामी विशाल बेदव्यासपुरी, अब्दुल, जुबेर को पहले की गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पिछले दिनों देहरादून पुलिस ने सुशील गुर्जर निवासी दादरी को गिरफ्तार किया था।


पूछताछ में सुशील गुर्जर ने मेरठ में सपा नेता श्रवण चौधरी के घर डकैती की वारदात में शामिल होने स्वीकार किया था। मेरठ पुलिस ने देहरादून जाकर सुशील गुर्जर के पूछताछ की थी। उससे मिली जानकारी के बाद ही साजन उर्फ कल्लू तक पहुंचने में पुलिस सफल हो सकी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button