ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़मनोरंजन

Sajid Khanने किया था Aishwarya Rai Bachchanको ‘बेस्ट प्लास्टिक सर्जरी’Award देने का ऐलान 

साजिद खान वैसे तो अपने कई विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनका मोस्ट कंट्रोवर्सी स्टेटमेंट वह था, जब उन्होंने कहा था कि वह ऐश्वर्या राय को ‘बेस्ट प्लास्टिक सर्जरी अवॉर्ड’ देना चाहते थे।

बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म प्रड्यूसर साजिद खान (Sajid Khan) अपने बयानों को लेकर समय-समय पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. खासकर रियलिटी शो ‘Bigg Boss 16’ में कंटेस्टेंट में अपनी कमेंट और लगातार लड़ाई के चलते वह हमेशा चर्चा में रहते हैं. एक समय वो भी था जब साजिद खान (Sajid Khan) #MeToo आंदोलन को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें साजिद पर कई एक्ट्रेस के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया गया था. हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब साजिद खान पब्लिक डोमेन (Public Domain) में कुछ विवादित बयान देते हुए पकड़े गए हैं. ऐसे ही एक बार उन्होंने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Actress Aishwarya Rai) को लेकर भी एक विवादित बयान दिया था, जिसने उस वक्त खूब सुर्खियों बटोरी थीं.

Photo Source: Instagram

साजिद खान का ऐश्वर्या पर विवादित बयान

बेहद चर्चित सेलिब्रिटी चैट (Celebrity Chat) शो ‘कॉफ़ी विद करण’ (Koffee with Karan) में अपनी उपस्थिति के दौरान साजिद से जब पूछा गया था कि बेस्ट प्लास्टिक सर्जरी (Best Plastic Surgery) का अवॉर्ड (Award) वह किसे देंगे? तो उन्होंने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम लेते हुए कहा था कि वह ऐश्वर्या राय को उनकी प्लास्टिक मुस्कान (Plastic Smile) के कारण ‘बेस्ट प्लास्टिक सर्जरी अवॉर्ड’ देना चाहते हैं. ऐश्वर्या राय ही नहीं बल्कि अपनी बहन फराह खान (Farah Khan) के लिए भी कुछ ऐसा ही कहा था. जब साजिद से रैपिड-फायर (Rapid-Fire) राउंड में पूछा गया था कि अगर उन्होंने फराह खान (farah khan) का कंप्यूटर हैक (computer hack) कर लिया, तो उन्हें क्या मिलेगा? इस पर उनका जबाव था, ”बहुत सारे और ढेर सारे किन्नर।”

Photo Source: GOOGLE

संजय लीला भंसाली पर साजिद का कटाक्ष

इस इंटरव्यू में आगे साजिद ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर निशाना साधते हुए हुए कहा था कि, वह अब तक के सबसे पुराना निर्देशकों (Overrated Directors) में से एक हैं. साजिद खान ने अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पर भी तंज कंसा था. जब उनसे पूछा गया था कि सलमान का कंप्यूटर हैक करने के बाद उन्हें क्या-क्या चीजें मिलेंगी ? तो साजिद खान का जवाब था, “बहुत सारी और बहुत सारी महिलाएं”.

साजिद खान, सलमान खान

Read: Bollywood Hindi News (बॉलीवुड समाचार) News Watch India

साजिद का गौहर खान के साथ ब्रेकअप पर खुलासा

अपने एक पुराने इंटरव्यू में साजिद ने एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) से अपने ब्रेकअप की वजह बताई थी. जब इस इंटरव्यू में साजिद से पूछा था कि आप बहुत सी लड़कियों के साथ जुड़े हैं, लेकिन आपने शादी क्यों नहीं की? तो इस पर साजिद खान का जवाब था. ”हां, गौहर खान (Gauhar Khan) के साथ मेरी सगाई हुई थी. आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button