क्राइमधर्म-कर्मन्यूज़राज्य-शहर

लव-जिहाद के कितने शिकार? दिल्ली-टू-लखनऊ लव जिहाद का ‘मर्डर मॉड्यूल’ !

Love Jihad News: आप खुद पर हिंदू होने का गर्व करते रहो.लेकिन वो अपने मकसद में कामयाब होते जा रहे हैं.जिहाद का दंश देश की हिंदू बेटियों को नासूर बनकर निगल रहा हैं और जिहादियों के बचाव में.कुछ सियासतदान सेकुलर का ढिढौरा पीटते हैं.एक के बाद एक हिंदू बेटी लव जिहाद की भेंट चढ़ रही है.देश में हिंदू बेटियों के खिलाफ साजिश रचने वालों के खिलाफ आवाज उठाने के लिये सब मौन है.धर्मगुरु जिहादियों से चिल्ला-चिल्ला बेटियों की सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.लेकिन किसी भी राजनेता का ध्यान इधर नहीं खींचा.


महज दिखावे के तौर पर.पहले श्रद्धा जिहादियों की भेंट चढ़ गई.फिर निधी को जिहादियों ने दर्दनाक मौत दे दी.अब 16 साल की नाबालिग बच्ची साक्षी को एक जिहादी ने अपना निवाला बना लिया.पर इस पर न संसद गूंजी, और न हीं धर्म के नाम पर छाती पीटने वाला सामने मुस्लिम धर्मगुरु सामने आया.साक्षी की हत्या इतनी बेदर्दी से की गई कि, देखने वालों की रुह कांप उठी.साक्षी खुद को बचाने के लिए चिल्लाती रही.लेकिन, राहगीर इसे तमाशबीन बनकर देखते रहे.
साक्षी के मर्डर के बाद कोम की खिदमत में झंडे उठाने वालों को तो जैसे सांप ही सूंघ गया.क्योंकि उनका आवाज तब ही निकलती जब, M-फैक्टर उस बच्ची के नाम से जुड़ा होता.साक्षी नाबालिग थी, और जिहादी साहिल बालिग था.दिल्ली में इस बच्ची के मर्डर के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बेटियों की सुरक्षा आगे अपने घुटने टेक दिये.लेफ्टिनेंट गवर्नर को आगे कर दिया.देश के आलाकमान जब भी लव जिहाद पर कुछ रणनीतियां तो बनाते हैं. उसी दौरान विरोध में विपक्षियों की टोली सड़क पर हंगामा काटने लग जाती हैं.


लव जिहाद में फस कर श्रद्धा ने जान गंवाई तो अभिनेत्री ट्यूनीशा शर्मा भी लव जिहाद का शिकार हो गई.इसके अलावा कई और हिंदू बेटी निधि और अब दिल्ली की नाबालिग साक्षी भी लव जिहाद की भेंट चढ़ गई.एक अनुमान के मुताबिक पिछले साल करीब 153 लड़कियां लव जिहाद की शिकार हुई है.154 का शिकार दिल्ली की साक्षी हो गई.
लव जिहाद के चक्कर में फंस कर श्रद्धा ने जान गंवाई तो अभिनेत्री ट्यूनीशा शर्मा भी इसकी शिकार बन हुईं इसके अलावा कई और हिंदू लड़कियों कोई इसका शिकार बनाया गया. भारत में साल 2022 के दौरान शायद ही कोई ऐसा राज्य बचा होगा, जहां पर लव जिहाद की शिकार हिंदू लड़कियां नहीं हुई होगी. एक अनुमान के मुताबिक पिछले साल 153 लड़कियां लव जिहाद की शिकार हुई है और इसमें से कई लड़कियों की जान चली गई. एक अनुमान के मुताबिक, आंकड़ों पर गौर करें तो.


2022 में लव जिहाद में कितनी लड़कियां शिकार हुईं?
उत्तर प्रदेश 65 मामले
मध्य प्रदेश3 7 मामले
झारखंड से 12 मामले
गुजरात और उत्तराखंड से 7-7 मामले
दिल्ली और कर्नाटक 5-5 मामले
महाराष्ट्र से 4 मामले
बिहार से 3 मामले
केरल हरियाणा, राजस्थान से 2-2 मामले
असम में लव जिहाद का 1 मामला सामने आया
बात एक बार फिर दिल्ली की कर लेता हैं.जहां दिल्ली की श्रद्धा, पूर्णिया, लव जिहाद की भेट चढ़ गई वहीं नीलम, निधि और झारखंड की रविका के शरीर को भी टुकड़ों में काट कर फेंक दिया गया.एक रिपोर्ट के मुताबिक,
कब कितना जिहाद ?
11 मामले जनवरी में ,4 मामले फरवरी में, 12 मामले मार्च में, 8 मामले अप्रैल में,10 मामले मई में,11 मामले जून में,17 मामले जुलाई में,11 मामले अगस्त में,14 मामले सितंबर में,7 मामले अक्टूबर में,22 मामले नवंबर में,25 मामले दिसंबर में.
जिहादी सोच को चाहिये, हिदुत्व की चोट !


सामने आये वहीं अब दिल्ली में साक्षी- मर्डर की एक कड़ी और जुड़ गई.लव जिहाद के जितने भी मामले उजागर हुए सभी ज्यादातर में मुस्लिम लड़कों हाथ में कलावा और जुबान पर हिंदू रिती-रिवीज का फरेबी छालावा ही पाया गया.यानि के लव-जिहाद की 154 रिपोर्ट में से 99 मामलों में आरोपितों ने मजहबी पहचान को छुपाया.हिंदू नाम रख कर हिंदू लड़कियों से मिला, उनसे दोस्ती की, प्यार के जाल में फांसाया.

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button