उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

गाजियाबाद के संजय नगर रामलीला ग्राउंड पहुंचे आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी!

Ghaziabad News (गाजियाबाद समाचार)! गाजियाबाद के संजय नगर रामलीला ग्राउंड पहुंचे आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी अपने समरसता कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की नीतियों पर निशाना साधा। आर एल डी के इस समरसता अभियान के तहत 15 सौ गांव का दौरा करने का लक्ष्य है जो कि 2024 तक पूरा किया जाएगा । ताकि लोकसभा चुनाव से पहले जनता तक केंद्र सरकार की नीतियों की कमियों को पहुंचाया जा सके कुल मिलाकर जयंत चौधरी 2024 की तैयारी करते हुए नजर आए।

यहां लोगो को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा की यूपी के मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश आते ही दंगों की याद और बात करना शुरू कर दें तो ऐसे में जरूरी है समरसता अभियान चलाया जाए और भाईचारे की बात की जाए क्योंकि राजनीतिक मंचो से ऐसी बाते होनी बंद हो गई हैं ।

वही धरने से उठा दिए गए पहलवानों का समर्थन करते हुए दिल्ली पुलिस की कार्रवाई को गलत बताते हुए उन्होंने कहा कि हर एक को अपनी बात कहने का अधिकार है उन्हें अपनी बात कहने दी जानी चाहिए थी पहलवान बेटियां देश की बच्ची है और उनका हक बताएं उन्हें न्याय दिया जाए। आरोपी को सरकार का पूरा समर्थन हैं क्योंकि एंटी सिपेट्री वेल तक के लिए उन्होंने अप्लाई नहीं किया है । धरने पर बैठी पहलवान हमारी बहने हैं उनके साथ गलत हुआ है। आरोपी पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर एफआईआर दर्ज हुई लेकिन कार्यवाही नही हुई।

साथ ही नए संसद भवन और सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट की योजना पर भी जयंत चौधरी सवाल खड़े करते नजर आए । उन्होंने कहा की न ही विपक्ष के किसी प्रतिनिधि और सांसद ने नए संसद भवन की मांग की थी न ही लोगो ने मन की बात में नए संसद भवन को मांगा था। सेंट्रल विस्टा में हजारों करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे । पुरानी खूबसूरत इमारतों को तोड़ कर बनाया जाएगा ताकि ग्रेट एंपीरर अपनी पीठ थपथपा कर कह सके की अमृत काल चल रहा है , अब देश आत्म निर्भर है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button