ट्रेंडिंगतकनीकबॉलीवुडमनोरंजन

मां बनने के बाद क्या दीपिका ककड़ छोड़ देंगी एक्टिंग ?

Bollywood News: आज हम बात करने जा रहे है टीवी जगत की वन ऑफ दा मोस्ट पॉपुलर बहु के बारे में… जिन्हें शायद ही किसी तरह के परिचय की जरूरत हो… जी हां, अगर आप अभी तक उन्हें नहीं पहचान पाए हैं… तो आपको बता दें कि आज हम बात कर रहें है दीपिका ककड़ इब्राहिम की… जो बहुत जल्द ही अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में वेलकम करने जा रहीं है.

मोस्ट पॉपुलर रियल लाइफ कपल बच्चे के वेलकम के लिए हैं तैयार

रियल लाइफ कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जल्द ही जुलाई में अपने बच्चे का वेलकम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं….दोनों अपने यू-टयूब वलोग्स के जरिए अपने फैंस को दीपिका की हेल्थ से जुड़ी छोड़ी-बड़ी अपड़ेट्स देते रहतें है.. जिन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं.. लेकिन हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान दी गई अपडेट के बाद दीपिका रूमर्स में फस गई हैं..जिसके बाद दीपिका ककड़ नें रूमर्स पर रिएक्ट करते हुए सबको जवाब दिया.

मां बनने के बाद क्या दीपिका छोड़ देंगी ऐक्टिंग ?

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में दीपिका ने बोला था की वो बच्चे के जन्म के बाद वह टेलिवीजन की दुनिया से ब्रेक लेना चाहती है… लेकिन इस बात से उनके फैंस काफी निराश हो गए थे जिसके बाद उन्होनें इस बात का जवाब देते हुए बताया की वो सिर्फ कुछ सालों के ब्रेक पर जाना चाहती है… ताकी वह खुद के परिवार और बच्चे दोनों पर ध्यान दे सके… लेकिन इसका मतलब यह नहीं है… कि उनका एक्टिंग छोड़ने का कोई इरादा है… बस वो एक गैप चाहती है…. अपने पिछले इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि वह हमेशा से ही एक हाउसवाइफ बनना चाहती थी और घर परिवार का ध्यान रखना उनका सपना है… जिसे वह इस समय पूरा करना चाहती है.. और अपनी लाइफ को एंजॉय करना चाहती हैं… आगे उन्होनें बताया की अगर आगे चलकर उन्हें किसी अच्छे प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिला तो वहजरूर जल्द ही काम करना शुरू करेंगी…. लेकिन इस समय वह अपने इस स्पेशल टाइम को अपनी मुताबीक एंजॉय करना चाहती है.

आपको बता दें कि शोएब इब्राहिम और दीपिका ककड़ की मुलाकात ससुराल सीमर का के सेट पर हुई थी..जिसके बाद दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी….और दोनों ने अपने परिवारों की सहमति के साथ 2018 में अपने शादी-शुदा रिश्ते की शुरूआत की… दीपिका ने इंटरव्यू में शोएब के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होनें हमेशा से परिवार और उनके बीच एक ब्रीज का काम किया… उन्होनें कभी किसी एक को अपनी पहली चॉइस नहीं बनाया…

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button