ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

CM योगी को धमकीः पड़ोसी की बेटी का मोबाइल चुरा कर मुख्यमंत्री आवास पर की थी कॉल, गिरफ्तार

वाराणसी। पुलिस ने सीएम योगी की सभा स्थल में विस्फोट से उड़ाने की धमकी देने वाले को पकड़ लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम मोनू सोनकर है। वह फुलवरिया क्षेत्र के पहलू का पुरा रहने वाला है।

आरोपी ने सीएम योगी की सभा स्थल व वाराणसी कोर्ट को उड़ाने की धमकी दी थी। आरोपी मोमोज विक्रेता है। उसने इस काम के लिए पड़ोसी की बेटी का मोबाइल चुरा था। उसी फोन से सोनू ने CM योगी के आवास पर धमकी भरी कॉल की थी। पुरानी रंजिश के चलते वह पडोसी को फंसाना चाहता था।

यह भी पढेंः शराबी शिक्षकः छात्र-छात्राओं से सामने क्लास में ही शराब पीता रहा शिक्षक, नशे में धुत का वीडियो वायरल

वाराणसी कमिश्ननर ए. सतीश गणेश ने बताया कि सोनू सोनकर ने 30 सितंबर को कई धमकी भरी कॉल की थीं। उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर कॉल करके वाराणसी सिविल कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। साथ ही वाराणसी के एसपी ग्रामीण के सरकारी आवास के लैंड लाइन और इंस्पेक्टर कैंट के सरकारी मोबाइल नंबर पर भी फोन किया था।

मुख्यमंत्री को धमकी देने वाला सोनू

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक अक्टूबर को वाराणसी दौरा था। उससे पहले 30 सितंबर को पुलिस के पास कॉल आई कि कल वाराणसी स्थित सीएम योगी आदित्यनाथ के सभास्थल और सिविल कोर्ट में बम धमाका होगा।

इस कॉल के बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से मोबाइल नंबर से संबंधित व्यक्ति के नाम और पते की तस्दीक की। उस व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी का मोबाइल 30 सितंबर को उसकी सब्जी की दुकान से चोरी हो गया था।

उसने अपने पड़ोसी मोनू पर मोबाइल चुराने व हर जगह धमकी भरी कॉल की आशंका जताई। पुलिस ने तब सोनू को धर दबोचा। पूछचाछ में सोनू ने धमकी भरे फोन करने की बात स्वीकार की।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button