क्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजस्थान

वाह रे राजस्थान पुलिस, थाने में महिला के साथ पुलिसकर्मी ने की दरिंदगी… !

Rajasthan News: हिंदुस्तान, वो देश है जहां पर नारी को पूजा जाता है, देवी माना जाता है और तो और शक्ति का प्रतीक माना जाता है। आज उसी मुल्क में हवस के भेड़िए इस कदर बेकाबू हो गए हैं, कि वो खुलेआम देश की बेटियों को निशाना बना रहे हैं और उनके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी जाती है। मध्य प्रदेश के उज्जैन की वारदात अभी लोग भूले भी नहीं है, महादेव की नगरी में किस कदर एक मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की जाती है। वो मासूम अपने परिवार से रूठकर अपने घर से चली आई थी, औऱ उस मासूम के साथ किस कदर हवस के भेड़ियों ने मासूम के साथ दरिंदगी की।

Rajasthan Police

Read: Latest News Update in Hindi Hindi Samachar | News Watch India

मध्यप्रदेश के बाद राजस्थान में दरिंदगी की वारदात सामने आई है। राजस्थान में अशोक गहलोत साहब की सरकार है, वो सीएम साहब जो ये दावा करते हैं कि राजस्थान में कानून व्यवस्थान ALL IS WELL है। जो ये कहते हैं कि राजस्थान पुलिस लोगों की सेवा में तत्पर है। आज उसी पुलिस पर गंभीर आरोप लग रहे है। दरअसल राजस्थान के भरतपुर जिले में कैथवाड़ा थाना प्रभारी पर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। महिला ने ये भी आरोप लगा है कि थाना प्रभारी ने पहले तो महिला के साथ दरिंदगी की, उसके बाद महिला का अश्लील फोटो वायरल कर दिया। रेप पीड़िता की बहन ने थाने में FIR दर्ज करवाते हुए पत्रकारों को बताया कि उसकी बहन को एक व्यक्ति बहला फुसलाकर कैथवाड़ा थाने ले गया, जहां पर उसकी बहन के साथ रेप किया गया। आरोपी थाना प्रभारी ने महिला के साथ रेप की फोटो वायरल कर दी। इस पूरे मामले में कार्रवाई  करते हुए आरोपी थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान को निलंबित कर दिया गया है, आरोपी अभी तक फरार है, जिसकी तलाश लगातार की जा रही है।

Read: मुंह में किया पेशाब, कुत्ता बनाकर भौंकवाया, सरेआम और सरेराह कर रहें बदमाश वारदात…मध्य प्रदेश के 4 शर्मनाक कांड

इस पूरे मामले में डीग जिले के पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि रेप पीड़िता ने थाना प्रभारी के खिलाफ रेप और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। आरोपी थाना प्रभारी का नाम कमरुद्दीन खान बताया जा रहा है। इस पूरे मामले में पुलिस ने धारा 376, 366 ,504, 67 और 66 में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। हालांकि आरोपी कमरुद्दीन खान और दलाल इसाक अभी तक फरार बताए जा रहे हैं, जिनके तलाश के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

दरअसल आपको बता दें कि ये पूरी घटना राजस्थान के भरतपुर जिले के कैथवाड़ा की बताई जा रही है। महिला की अश्लील फोटो 25 सितंबर को वायरल किया गया था। पीड़िता की महिला ने 28 सितम्बर को थाने में मुकदमा लिखवाया था।

आखिर थाने क्यों पहुंची थी महिला?

सवाल ये खड़ा होता है कि आखिर महिला थाने क्यों गई थी, तो बता दें कि पीड़ित महिला के खिलाफ थाने में एक केस दर्ज हुआ था। इसी को लेकर इसाक नाम का व्यक्ति महिला को बहला फुसलाकर ले गया। जब पीड़िता थाने में पहुंची तो उसकी गर्दन में दर्द हो रहा था। जिसके बाद दलाल इसाक ने महिला को बेहोशी की गोली दे दी। और महिला को होश नहीं रहा। जिसके बाद दलाल और थाना प्रभारी ने महिला के साथ दरिंदगी की। पीड़िता की बहन के अनुसार आरोपी दलाल इसाक मेव गांव नगला का रहने वाला बताया जा रहा है। साथ ही ये भी बताया कि दलाल महिलाओं की भी दलाली करता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button