ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

जानें Akshay Kumar के किस विज्ञापन को लेकर मचा बवाल, सोशल मीडिया पर किस बात को लेकर खड़ा हुआ बखेड़ा ?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर के Akshay Kumar कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देते हैं कि जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ जाता है. अब तो ऐसा लग रहा है कि साल 2022 Akshay Kumar के लिए अच्छा साबित नहीं हो रहा है. जहां बीते दिनों वह पान मसाला का विज्ञापन करने की वजह से ट्रोल हुए थे, वहीं अब एक्टर अपने लेटेस्ट विज्ञापन को लेकर सुर्खियों में बने हुए है.

Akshay Kumar Ads

आखिर क्यों हो रहे Akshay Kumar ट्रोल?

बता दें कि Akshay Kumar को लोग उनके नए विज्ञापन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. ये विज्ञापन रोड सेफ्टी पर आधारित है. इस विज्ञापन में अक्षय कार में 2 एयर बैग की जगह 6 एयर बैक वाली गाड़ियों को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं.

Akshay Kumar के इस ऐड को केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया. लोग इस विज्ञापन के जरिए रोड सेफ्टी के संदेश की तारीफ कर रहे है. लेकिन वहीं कुछ लोगों में इसमें दहेज का एंगल ढूंढ लिया, जिसके बाद अक्षय को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड की इस हॉट जोड़ी ने किया अपनी शादी की तारीख का ऐलान, इनविटेशन के लिए तैयार 400 मेहमान !

वीडियो में शादी के बाद विदाई का सीन दिखाया गया है. जिसमें बेटी को विदा करते हुए पिता की आंखों में आंसू आ जाते हैं और इस बीच सिख पुलिस अधिकारी के किरदार में Akshay Kumar बेटी का पिता के पास आते हैं और कहते हैं कि बेटी को दो एयर बैग वाली गाड़ी में विदा कर रहे हो. अगर सड़क दुर्घटना हुई तो पिछली सीट पर बैठी बेटी और दामाद की जान जा सकती है. इसलिए 2 नहीं 6 एयर बैग वाली गाड़ी में बेटी को विदा करो.

Akshay Kumar के विज्ञापन पर शिवसेना नेता ने जताई आपत्ति

इस विज्ञापन में दिखाए जा रहे कटेंट को लेकर बवाल हो रहा है. बता दें कि, शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने विज्ञापन वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इस पर आपत्ति जताई है. प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट में लिखा, ‘यह समस्या वाला विज्ञापन है. इसे किसने अनुमति दी? क्या सरकार धन का इस्तेमाल इस विज्ञापन में कार की सुरक्षा पहलू को प्रोस्ताहित करने के लिए कर रही है या दहेज प्रथा जैसी सामाजिक बुराई और अपराध को बढ़ावा देने के लिए कर रही.’

Akshay Kumar को सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं, उनका कहना है कि अक्षय कुमार बिना सोचे-समझे विज्ञापन करते हैं और इस विज्ञापन से वह दहेज प्रथा को बढावा दे रहे हैं. मिनिस्ट्री ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट एंड हाइवे ऑफ इंडिया (MORTH) के द्वारा रिलीज किए गए इस विज्ञापन पर आगे क्या एक्शन लिया जाएगा ये तो वक्त ही बताएगा. अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह कैप्सूल गिल, साउथ सुपरस्टार सूर्या की सूरराई पोटरू का हिंदी रीमेक, रामसेतु (Ram Setu) जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

Akshay Kumar

उद्योगपति साइरस मिस्त्री के एक सड़क हादसे में निधन के बाद सड़क सुरक्षा नियमों पर नए सिरे से चर्चा शुरू हो गई है. मशहूर हस्तियों से लेकर सरकार तक अपने-अपने स्तर पर लोगों को रोड सेफ्टी नियमों के प्रति आगाह कर रहे हैं. लेकिन Akshay Kumar अपने इस नए विज्ञापन के जरिए लोगों को क्या संदेश देना चाह रहे है, अभी इस बात पर संदेह है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button