क्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमध्य प्रदेश

मुंह में किया पेशाब, कुत्ता बनाकर भौंकवाया, सरेआम और सरेराह कर रहें बदमाश वारदात…मध्य प्रदेश के 4 शर्मनाक कांड

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने वाले मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं. भोपाल, सीधी और राजगढ़ के बाद अब एक और मामला दतिया में देखा गया है. मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक युवक के गले में रस्सी डालकर पीटे जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। एक साल पहले की घटना है, लेकिन 28 सितंबर यानि बुधवार को वीडियो (video) वायरल हुआ तो पुलिस ने केस दर्ज किया.

4 shameful incidents of Madhya Pradesh

Read: Crime News in Hindiआज की ताज़ा खबर | हिंदी समाचार | News Watch India

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल में एक शख्स पर बुल्डोजर चलाने और सीधी में पेशाब कांड का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि एक दिन पहले राजगढ़ और अब दतिया में मानवता को शर्मसार करने की वारदात सामने आई है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि एक युवक को कुछ आरोपी नंगा करके पीट रहे हैं. युवक के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर उसे भौंकने के लिए मजबूर किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें हांलाकि यह वीडियो एक साल पुराना बताया जा रहा है, मगर बीते 2 दिनों से यह वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर खूब चर्चा में बना हुआ है. बता दें पीड़ित शख्स के साथ दुर्वव्यहार करने वाले आरोपी आनंद यादव और ऋषभ दांगी झांसी के सिमरा गांव के रहने वाले है. कहा जा रहा है कि यह दोनों अपराधी पुराने हिस्ट्रीशीटर (history sheater) हैं. वहीं पीड़ित युवक की पहचान एक केस के गवाह के तौर पर हुई है. वीडियो वायरल (video viral) होने के बाद इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने युवक को पहले गवाही के लिए अदालत नहीं जाने को कहा था. इसके बावजूद जब पीड़ित गवाही देने के लिए अदालत पहुंच गया तो आरोपियों ने उसे अगवा कर लिया और दतिया-झांसी के बीच किसी सूनसान जगह पर ले जाकर इस वारदात को अंजाम दिया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों आरोपियों की पहचान कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है.

बता दें दोनों बदमाश पुराने हिस्ट्रीशीटर हैं और इनके खिलाफ पहले से ही कई मुकदमा दर्ज हैं. इससे पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में ही राजगढ़ जिले के नंदगांव जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में भी कुछ बदमाश सरेआम और सरेराह एक बुजुर्ग वकील और उसके बेटे नंगा कर लात घूंसे और बेल्ट से पीटते नजर आए थे.

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई राजगढ़ पुलिस ने 29 सितंबर यानि गुरुवार को आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. इससे पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक मुस्लिम युवक के ऊपर बुल्डोजर चढ़ाने और फिर सीधी में आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने का वीडियो सोशल मीडिया (video social media) में वायरल हुआ था.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button