खेलट्रेंडिंगन्यूज़

IND vs AUS: टीम इंडिया की प्लेइंग 11 लीक?KL Rahul  ने खोला बड़ा राज, सबअचानक हुए हैरान..

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया सीरीज की शुरुआत से पहले टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और टीम की प्लेइंग 11 पर बड़ा बयान दिया.

India vs Australia Probable Playing 11: इंडिया (INDIA) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज (Test Series) का पहला मैच 9 फरवरी से नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Vidarbha Cricket Association Stadium) में होना है. भारतीय टीम के उप-कप्तान के.एल राहुल (KL Rahul) ने इस सीरीज की शुरुआत से पहले प्रेस-वार्ता की और टीम की प्लेइंग-11 को लेकर बड़ा खुलासा किया. के.एल राहुल (KL Rahul) ने बताया कि भारतीय टीम पहले मैच में किस कॉम्बिनेशन (Combination) के साथ मैदान पर उतर सकती है. 

इतने spinners playing 11 में होंगे शामिल

भारतीय पिच हमेशा से ही स्पिनर्स के लिए काफी मददगार रही हैं.  माना जा रहा है कि विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की पिच से भी स्पिनर्स को काफी सहयता मिलेगी. ऐसे में के.एल राहुल (KL Rahul) ने इंडिया टीम की प्लेइंग 11 को लेकर कहा, ‘फिलहाल तो हमने इस बात को अब तक तय नहीं किया है कि प्लेइंग इलेवन कैसी होगी. अभी भी कुछ जगहों को भरना बाकी है. नागपुर टेस्ट में तीन स्पिनर के साथ उतरने को लेकर किसी तरह की कोई लालच नहीं है.’ आपको बता दें कि टीम इंडिया के स्क्वॉड में शुरुआती दो मैचों के लिए आर अश्विन (R Ashwin), अक्षर पटेल (Axar Patel), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) बतौर स्पिनर शामिल किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: Rohit Sharma News IND vs AUS 2023: Rohit Sharma की कप्तानी को लेकर बड़ी खबर. अगर ऐसा हुआ तो जा सकती है कप्तानी..

यहां पर KL Rahul को मिल सकती है जगह

आपको बता दें कि के.एल राहुल (KL Rahul) और शुभमन गिल (Shubman Gill) मौजूदा समय कप्तान रोहित (Captain Rohit) शर्मा (Rohit Sharma) के साथ पारी की शुरुआत करने के बड़े दावेदार हैं. ऐसे में बेटस मैन श्रंखला को लेकर सवाल पूछे जाने पर के.एल राहुल (KL Rahul) ने कहा, ‘देखिए अगर जो टीम मैनेजमेंट चाहेगी कि मैं मिडिल ऑर्डर में जाकर बल्लेबाजी करूं तो मुझे कोई परेशानी नहीं, मैं ऐसा करने के लिए बिल्कुल तैयार हूं’ के.एल राहुल (KL Rahul) के इस जवाब से कहीं ना कहीं ये साफ हो गया है कि भारतीय टीम इस सीरीज में एक नई ओपनिंग जोड़ी के साथ भी मैदान पर उतर सकती है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 टेस्ट के लिए टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप कप्तान), शुभमन गिल, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट,चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button