Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

India Bangladesh border: सालों पहले लापता हुए व्यक्ति, बांग्लादेश के बॉर्डर पर कर रहा था मैथ्स सॉल्व, जाने क्या है यह माजरा

India Bangladesh border: A person who went missing years ago was solving maths on the border of Bangladesh, know what is the matter

India Bangladesh border: बांग्लादेश आजकल सुर्खियों में है, वजह है वहां हो रही हिंसा, ऐसी ही एक से खबर सामने आया है जिसे सुनकर आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी। जहां कई सालों से गुमा हुआ बेटा अपने घर वापस आ गया है। घरवालों ने बताया की युवक को कई सालों से ढूंढ रहे थे लेकिन , वह नहीं मिल रहा था, जिस वजह से मन ही मन से मान चुके थे कि शायद वह इस दुनिया में नहीं है लेकिन कई सालों से लापता हो चुका इंसान भारत और बांग्लादेश बॉर्डर पर मिला, जो आजकल काफी सुर्खियों में है।

दरअसल घटना पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में पेत्र सीमा का है, जहां फिलहाल बहुत तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। बांग्लादेश में हुए राजनीतिक संकट की वजह से बॉर्डर की दोनों तरफ काफी हलचल है और काफी लोग जमा भी हो चुके हैं। लोगों ने पेत्रपोल  बाजार के पास एक पेड़ के नीचे गिनी मिट्टी में लकड़ी से एक इंसान को मैथ्स सॉल्व  करते हुए देखा। लोगों ने हुलिया बताते हुए बताया कि कपड़े बहुत गंदे थे ,उम्र करीब 30 से 35 साल था। जब पुलिस को उस युवक के बारे में सूचना मिली तो पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की, तब उस व्यक्ति के बारे में पता चला कि उसकी मानसिक स्थिति बिल्कुल ठीक नहीं है और वह यूपी के गोरखपुर से आता है जिसका नाम अमित कुमार प्रसाद है जो कई सालों से लापता है।

वहीं स्थानीय पुलिस ने युवक को उनके घर वालों से मिलाया, इसके बाद पिता की आंखों से आंसू छलक गया, परिवार वालों ने हाल बताते हुए कहा  कि “अमित कुमार लापता होने से पहले अपने गांव में टीचर थे।”  ‘पिता ने बताया कि मेरा बेटा स्कूल के अलावा पड़ोसी गांव के 250 से अधिक बच्चों को मुफ्त में पढ़ाया करता था, बाद में वह मानसिक बीमारी का शिकार हुआ इसके बाद लापता हो गया’ और हम सब काफी समय से उसकी तलाश कर रहे थे। हालांकि टीचर्स के मिलने के बाद युवक के घर पर जश्न का माहौल बना हुआ है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button