न्यूज़बड़ी खबरराजनीति

Jammu Kashmir: अमरजीत शर्मा के शहादत पर डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहीं बड़ी बात

Dr Jitendra Singh said a big thing on the martyrdom

Jammu Kashmir: लोक शिकायत वं पेंशन राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने आज जम्मू के कठुआ पर कहा कि कश्मीर घाटी में सुरक्षा बलों के दबाव के बाद आतंकवादी डरे हुए हैं और भाग रहे हैं साथ ही अपनी गतिविधियों को जम्मू क्षेत्र की ओर केंद्रित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन यह आतंकवादी साजिश सफल नहीं होगी।

घायल नागरिक ओम प्रकाश का यहां जीएमसी अस्पताल में आर्थोपेडिक ऑपरेशन होने के बाद उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि आतंकवादी अगर कश्मीर के क्षेत्र में लाभ मिलने की उम्मीद करते हैं तो उनको स्थानीय लोगों से किसी भी प्रकार से समर्थन प्राप्त नहीं हो पाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जहां यह घटना हुई है वह ऐसे लोगों से भरा पड़ा है जिसका दिल राष्ट्रवादी और देशभक्त हैं और यह वर्तमान घटना के दौरान भी स्पष्ट हो गया क्योंकि वहां के नागरिक सुरक्षा बलों के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़े थे और इसके साथ ही वहां के लोगों ने संदिग्ध आतंकवादियों की गतिविधियों के बारे में जानकारी भी प्रदान की इसके साथ ही छिपे हुए आतंकी को पकड़ने में मदद की।

डॉ. जितेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि पंडित प्रेम नाथ डोगरा की भूमि होने के नाते लोगों ने कई दशकों से हर रूप में राष्ट्र विरोधी ताकतों के खिलाफ संघर्ष किया है और इसलिए आतंकवादियों को हमेशा के लिए समझ लेना चाहिए कि इस क्षेत्र में भारत विरोधी आतंकवाद के बीज बोने की गलती नहीं करना चाहिए और ऐसी घटनाएं इस बात का भी संकेत हैं कि आतंकवाद अपने अंतिम चरण पर जा पहुंचा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने दुनिया के सामने सही समय और सही जगह पर हमला करने की अपनी क्षमता को साबित कर दी है।

नागरिक, प्रशासन और सुरक्षा बलों के बीच के रिस्तों की सराहना करते हुए डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा कि सुरक्षा विशेषज्ञों से आज कुछ महत्वपूर्ण सुझाव प्राप्त हुए हैं, जिन्हें संबंधित अधिकारियों के समक्ष रखा जाएगा और जो भविष्य में किसी भी संभावित आतंकी गतिविधि को रोकने का काम आ सकते हैं।

वहीं अमरजीत शर्मा के परिवार के लोगों से मिलने के बाद डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा, “परिवार में ऐसी घटनाओं के बाद अधिक राहत और मदद प्रदान की जाएगी।” इसके साथ भाजपा की पूरी टीम मृतक के परिवार के साथ हैं। सदस्यों की देखभाल और उनके बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी भी हमारी है। डॉ. जितेंद्र सिंह ने जीएमसी के चिकित्सा की भी सराहना की, जिसने ओम प्रकाश की सफल आर्थोपेडिक सर्जरी की।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button