बड़ी खबर

Jammu Kashmir Encounter News: जम्मू में फिर शहीद हुआ भारत मां का ‘लाल’, आतंकियों पर कब होगा अंतिम प्रहार ?

Jammu Kashmir Encounter News: जम्मू कश्मीर में आतंकी वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आतंकी लगातार घाटी में जवानों पर हमला कर रहे हैं। जिसका खामियाजा ये होता है कि भारत को अपने वीरों को न्यौछावर करना पड़ता है। पिछले एक महीने की बात की जाए तो हर दूसरे दिन घाटी में गोलियां बरस रही है। दरअसल आपको बता दें कि घाटी में पिछले 40 घंटे से सेना और आतंकियों के बीच में मुठभेड़ लगातार जारी है। जिसमें भारत ने एक वीर जवान खो दिया है।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि घाटी में अभी भी एनकाउंटर जारी है। भारतीय सेना की 48 राष्ट्रीय राइफल्स का एक कैप्टन रैंक का अफसर आतंकियों की गोली लगने से घायल हो गया। जिन्होंने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। जिससे की पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है। कैप्टन के शहीद होने के बाद भारत को एक बड़ा झटका लगा है। क्योंकि खबर है कि आतंकी लगातार घाटी में अपनी पकड़ मजबूत करने में जुटे हुए हैं।

ऐसे में भारतीय जवानों का शहीद होना ये बताता कि अब समय आ गया है जब आतंक का अंत किया जाए। सूत्रों के हवाले से खबर है कि सेना के जवानों की गोली लगने से एक आतंकी भी घायल हो गया। हालांकि आतंकी फरार होने में कामयाब रहा…जिसकी तलाश लगातार घाटी में की जा रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button