खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Jasprit Bumrah T20 WC 2022: क्या जसप्रीत बुमराह खेल सकते हैं वर्ल्ड कप, पढ़ें हालिया रिपोर्ट में क्या हुआ है खुलासा ?

Jasprit Bumrah T20 WC 2022: T20 WC 2022 से पहले भारतीय टीम अपने खिलाड़ियों की चोट से बेहद परेशान है. आपको बता दें कि खबर ये आई थी कि बैक प्रॉब्लम के कारण टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) न सिर्फ साउथ अफ्रीका सीरीज से बल्कि बोने वाले T20 WC से भी बाहर हो चुके हैं। ये खबर इंडियन क्रिकेट फैंस के लिए काफी परेशान करने वाली थी क्योंकि बुमराह भारतीय टीम के प्रमुख गेंदबाज हैं. लेकिन अब जो खबर आ रही है वो न सिर्फ बुमराह (Jasprit Bumrah T20 WC 2022) के बल्कि इंडियन क्रिकेट फैंस के लिए काफी राहत देने वाली है।

क्या ऑस्ट्रेलिया जाएंगे बुमराह

BCCI ने खुद सूचना दिया है कि जसप्रीत बुमराह अभी भी T20 WC 2022 की रेस से बाहर नहीं है और वे टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया जाएंगे. BCCI आखिर तक बुमराह के फिट होने का इंतजार करेगी और अगर वे फिट हो जाते हैं तो वे वर्ल्ड कप में खेलेंगे। इसका मतलब यह हुआ कि BCCI ने बुमराह को लेकर अपनी उम्मीद नहीं छोड़ी है और पूरा प्रयास ये है कि वे फिट हों और ऑस्ट्रेलिया में हो रहे T20 WC में शामिल हों.

जसप्रीत बुमराह

क्या रिप्लेसमेंट का हुआ है ऐलान

यह भी पढ़ें : Jasprit Bumrah T20 World Cup 2022: भारतीय कप्तान और कोच Rahul Dravid की बढ़ी मुश्किल, Jasprit Bumrah का कौन होगा रिप्लेसमेंट?

BCCI बुमराह को लेकर कितनी गंभीर है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए तो बुमराहके रिप्लेसमेंट की घोषणा मोहम्मद सिराज के रुप में की गई है लेकिन T20 WC के लिए उनको टीम में बरकरार रखा गया है. BCCI चाहता है कि अगर बुमराह के खेलने की 1 प्रतिशत उम्मीद भी है तो उन्हें पूरा वक्त और जरुरी सुविधा मुहैया कराया जाएगा ताकि वे विश्व कप में खेल सकें.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button