ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

जेडीयू(JDU) महिला विधायक ने दी इस्तीफे की धमकी, कहा- लेसी सिंह को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें मुख्यमंत्री

पटना। बिहार(BIHAR) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(NITISH KUMAR) को उनकी पार्टी के नेता ही परेशानी पैदा करने में लगे हे। उनकी ही पार्टी जेडीयू की महिला विधायक बीमा भारती(BEEMA BHARTI) ने नीतीश कुमार से मंत्री लेसी सिंह को मंत्रिमंडल(CABINET) से बर्खास्त करने की मांग की है। उन्होने धमकी देते हुए कहा है कि यदि मुख्यमंत्री(CM) ने लेसी सिंह को मंत्रिमंडल से नहीं हटाया तो वे अपने विधायक पद से इस्तीफा दे देंगी।

लेसी सिंह

जेडीयू की महिला विधायक(MLA) बीमा भारती का कहना है कि लेसी(LESI SINGH) सिंह, जिन्हें बिहार सरकार के नये मंत्रिमंडल में खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री बनाया गया है, वह आपराधिक मामले में लिप्त हैं। हालांकि बीमा भारती की इस्तीफा देने का धमकी को अब तक मुख्यमंत्री ने कोई गंभीरता से नहीं लिया और इसलिए न तो कोई टिप्पणी की है और न ही लेसी सिंह को हटाने अथवा मंत्रालय बदलने आदि का कोई आश्वासन ही दिया है।

यह भी पढेंःजम्मू कश्मीर में NIA की कई शहरों में छापेमारी, पाक के ड्रोन (Drone) से हथियार भेजने के मामले में कार्रवाई

नीतीश कुमार ने जिस दिन से अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया है, उसके कुछ घंटे बाद ही कानून मंत्री के रुप में शपथ लेने वाले कार्तिकेय सिंह(KARTIKEY SINGH) की वजह से काफी किरकिरी हो रही है। कार्तिकेय कानून की नजर में भगौड़ा हैं और जिस दिन उन्हें अदालत के समक्ष पेश होना था, ठीक उसी दिन उन्होने कानून मंत्री की शपथ ली। इससे नीतीश कुमार जनता व मीडिया के निशाने पर है।

बीजेपी लगातार कार्तिकेय को मंत्रिमंडल से हटाने के लिए हमलावर है, अब विधायक बीमा सिंह भी खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह को बर्खास्त करने पर अड़ी होने से नीतीश की मुश्किलें और बढ गयी हैं। अब देखना है कि आने वाले समय में नीतीश कुमार अपनी सरकार की हो रही खराब छवि और बिगड़ने से किस तरह से रोक पाते हैं या फिर राज्य में कुशासन को ही बढावा देंगे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button