ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

बिहार में जंगलराजःकोचिंग(COACHING) जा रही छात्रा(GIRL STUDENT) को सरेआम गोली मारी

पटना (PATNA)। बिहार के मुख्यमंत्री(CHIEF MINISTER) नीतीश कुमार की नई सरकार बनते ही राज्य में जंगलराज कायम हो गया है। अपराधी बेकाबू हैं और गृह मंत्रालय अपने पास रखने का बावजूद नीतीश कुमार बिहार में कानून व्यवस्था नहीं संभाल पा रहे हैं।

नई नीतीश सरकार में जंगलराज के चलते ही बृहस्पतिवार को कोचिंग जा रही एक छात्रा को सरेआम गोली मारी। मुख्यमंत्री के आवास से महज 7 किलो मीटर की दूरी पर हुई घटनास्थल तक पहुंचने में डेढ घंटे का समय लगा। इससे ज्यादा दुखद बात और क्या हो सकती है।

यह भी पढेंः जेडीयू(JDU) महिला विधायक ने दी इस्तीफे की धमकी, कहा- लेसी सिंह को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें मुख्यमंत्री

पीड़िता के पिता का कहना है कि उनकी 15 बेटी थाना बेउर क्षेत्र में बृहस्पतिवार की सुबह करीब सात बजे हर रोज की तरह कोचिंग जा रही थी।  इसी दौरान रास्ते में दो युवकों ने छात्रा का पीछा किया और एक युवक थोडी दूर उसके पीछे-पीछे चला और फिर एकाएक तमंचा निकालकर पीछे से उसके सिर में गोली मार दी। छात्रा कक्षा 9 की विद्यार्थी बतायी जा रही है।

पीडिता छात्रा के पिता का कहना है कि घटना की सूचना दिये जाने के बाद करीब डेढ घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बेउर पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button