Sliderट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़बड़ी खबर

Jio’s New Plan: Jio ने बेहद कम कीमत में लॉन्च किया शानदार प्लान

Jio launched a great plan at a very low price

Jio’s New Plan: रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए कई किफायती प्लान पेश करता है। जियो के पास ऐसे कई प्रीपेड प्लान हैं जिसमे अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का फायदा मिलता है। जियो के फीचर फोन इस्तेमाल करने वालों के लिए भी कंपनी कई सस्ते प्लान ऑफर करती है। अगर आपके पास भी रिलायंस जियो का फीचर फोन है और आप सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो एक प्लान है जिसमें काफी फायदे मिलते हैं।

336 दिन की वैलिडिटी

जियो फीचर फोन के लिए 895 रुपये वाला प्लान सबसे बढ़िया है। इस ऑल-इन-वन प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिलता है। इसके अलावा OTT बेनिफिट भी मिलते हैं। जियो के पास और भी कई ऐसे प्लान हैं, जो जियो फोन यूजर्स के लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

  1. इस प्लान की वैधता 336 दिनों की है।
  2. 12 चक्रों के लिए हर महीने 2 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाता है।
  3. अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है।
  4. इसमें 28 दिनों तक प्रतिदिन 50 एसएमएस भेजने की सुविधा है।
  5. जियो के एक साल के लिए आने वाले इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 223 रुपये वाला प्लान

यह भी एक किफायती रिचार्ज प्लान है। इसमें 28 दिनों की वैधता मिलती है। इसमें यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है, यानी कुल 56 जीबी। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। अन्य फायदों में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का मुफ्त सब्सक्रिप्शन शामिल है।

186 रुपये वाला प्लान

यह भी सस्ता प्लान है। इसमें 28 दिनों तक रोजाना 1 जीबी डेटा मिलता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button