तकनीक

Reliance Jio News: Jio चलाने वालों की मौज, BSNL, Airtel, Voda का बिगड़ा गेम!

Jio users will have fun, BSNL, Airtel, Voda's game is spoilt!

Reliance Jio News: जियो अपने यूजर्स को कई आकर्षक ऑफर दे रहा है। इसके साथ ही आप फ्री वाई-फाई भी लगवा सकते हैं। इन नए ऑफर के बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। क्योंकि ऐसा पहली बार हो रहा है जब कंपनी ने ऐसा ऑफर दिया है।

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर लेकर आया है। यह आपके लिए फ्री वाईफाई ऑफर है। यह जानकारी जानकर आप हैरान हो गए होंगे कि आखिर ऐसा क्यों है? तो आपको बता दें कंपनी (company) की ओर से एक ऑफर के तहत ये स्कीम लाई गई है और चुनिंदा लोगों को ही इसका लाभ मिल रहा है। यदि आप भी घर या ऑफिस में WiFi connection लगवाने के बारे में सोच कर रहे हैं तो इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं।

बीएसएनएल ने पहले भी कुछ ऐसा ही किया था। इससे लोगों के घरों में मुफ्त में वाई-फाई लगाने का मौका मिला था। आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं। साथ ही बताएंगे कि आप भी आखिर इस ऑफर का कैसे लाभ उठा सकते हैं। क्योंकि इसमें मिलने वाले सभी ऑफर्स काफी कमाल के होने वाले हैं। तो चलिये शुरू करते हैं।

स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में जियो ने एक नया प्रमोशन शुरू किया है। अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आपको अतिरिक्त इंस्टॉलेशन शुल्क देने से भी बचना होगा। यह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। क्योंकि जियो ने हाल ही में जियो फ्रीडम ऑफर पेश किया है, जो बिल्कुल इसी तरह का ऑफर है। लेकिन इसके लिए आपको कंपनी का तीन महीने का रिचार्ज खरीदना होगा। 2121 का प्लान खरीदने पर आपको ये ऑफर दिया जाता है। जबकि पहले आपको प्लान के साथ अलग से 1 हजार रुपए का इंस्टॉलेशन चार्ज देना होता था। अब ये नहीं देना होगा। यानी कंपनी की तरफ से सीधा 30% का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

बीएसएनएल भी अपने ग्राहकों को इसी तरह का ऑफर दे रहा था। इस मामले में भी यूजर्स को अतिरिक्त इंस्टॉलेशन शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं थी। वे मुफ्त वाई-फाई भी इंस्टॉल कर सकते थे, लेकिन उन्हें इसे चार्ज करने के लिए इस्तेमाल करना होगा।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button