ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

खाने से लेकर ग्रॉसरी तक के लिए Swiggy ने जारी की लिस्ट, चिकन बिरयानी रहा टॉप पर तो किसी ने 16 लाख का सामान किया आर्डर

स्विगी (Swiggy) ने हर साल की तरह 2022 की लिस्ट जारी कर ये ख़ुलासा किया है कि बिरयानी इस साल भी टॉप पर ही बना हुआ है। बिरयानी ने ये रिकॉर्ड पिछले 7 साल से कायम किया है।

नई दिल्ली: आज के समय में जबसे ऑनलाइन फूड और ग्रॉसरी ऑर्डर करने का ऑप्शन आया है तबसे लोगों के जीवन में बहुत आराम हो गया है। खाना बनाने का मन नही तो ऑर्डर कर दिया या फिर कोई गेस्ट आ रहा है और बाहर जाने का समय नही तो ग्रॉसरी भी मंगवा लिया जो कि चंद मिनटों में आपके दरवाज़े पर आ जाती है। ऐसे ही खाने और ग्रॉसरी को ऑर्डर करने के लिए बहुत से ऐप आजकल बाज़ार में आ गए हैं। इन्हीं में से एक ऐप स्विगी (Swiggy) ने हर साल की तरह 2022 की लिस्ट जारी की है और बताया है कि इस साल कौन सा फूड सबसे ज़्यादा ऑर्डर किया गया है।

बिरयानी ने फिर मारी बाज़ी

स्विगी (Swiggy) ने हर साल की तरह 2022 की लिस्ट जारी कर ये ख़ुलासा किया है कि बिरयानी इस साल भी टॉप पर ही बनी हुई है। बिरयानी ने ये रिकॉर्ड पिछले 7 साल से कायम किया है। स्विगी ने अपने डाटा के साथ बताया है कि भारत में सबसे ज़्यादा लोगों को बिरयानी पसंद है और चिकन बिरयानी के प्रेमी कुछ ज़्यादा हैं इसलिए ये 7 सालों से अबतक टॉप पर अपनी जगह कायम किया हुआ है।

यह भी पढ़ें: Viral News: योगी बनें ‘दूल्हा’, तो ससुर ने दहेज़ में दिया ‘बुल्डोज़र’!

स्नैक्स और मीठे में ये रहें आगे

खाने की बात हो और स्नैक्स का ज़िक्र ना हो ये हो नही सकता। स्विगी (Swiggy) ने लिस्ट जारी कर बताया है कि इस बार स्नैक्स में समोसा सबका प्रिय बना रहा और टॉप पर जगह हासिल कर ली। वहीं डोसा भी दूसरे नबंर पर रहकर सबकी पसंद बना रहा। अगर बात करें मीठे की तो 2022 में लोगों को गुलाबजामुन ज़्यादा भाया। इसके अलावा लोगों ने रसमलाई और चोको लावा केक भी ऑर्डर किया।

16 लाख की ऑर्डर हुआ ग्रॉसरी

ग्रॉसरी का सामान ऑर्डर करने के लिए स्विगी का इंस्टामार्ट भी लोगों के लिए काफी आरामदय साबित होता है। स्विगी ने अपने रिपोर्ट के ज़रिए बताया कि इस साल बैंगलूरु के एक शख़्स ने 16 लाख का ग्रॉसरी ऑर्डर किया जो कि सिंगल यूज़र के लिए बहुत ज़्यादा है। यही नही एक व्यक्ति ने स्विगी से दिवाली के वक्त 75,348 रुपए का खाना ऑर्डर किया था। इसके अलावा एक कपंनी ने अपने टीम के लिए 71,229 रुपए के फ्राइज़ और बर्गर ऑर्डर किये थें।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button