ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Viral Video: महिला ने कुछ अलग अंदाज में पढ़ी न्यूज, वीडियो देखकर आप भी हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अजब-गजब वीडियो (Viral Video) तो आए दिन आती ही रहती है. हर रोज कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) होते है. लेकिन आज जिस वीडियो के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, और उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

वैसे तो ये वीडियो देश के मौजूदा हालात पर तंज कसता हुआ है, लेकिन जिस अंदाज में ये वीडियो बनाया गया है वो आप सभी को बहुत हंसाने वाली है. दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो (Viral Video) शेयर किया गया है, जिसमें एक महिला न्यूज पढ़ रही है. आमतौर पर जिस तरह टीवी चैनलों में न्यूज पढ़ी जाती है. महिला उससे एकदम अलग अंदाज में न्यूज रीड कर रही है. वो मौजूद केंद्र की मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए न्यूज पढ़ रही है. अब इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है.

ये भी पढ़ें- Blue Sky में अजब नजारा देख लोग हैरत में पड़े ! आखिर क्या थी आकाश में उड़ती ट्रेन जैसी आकृति

यूजर्स वीडियो को कर रहे सपोर्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वि्टर पर MANJUL नाम के यूजर ने ये वीडियो शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि शोर-शराबे के दौर में ये न्यूज रीडर बहुत हट के हैं. वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने देखा है. वहीं, हजारों लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है. एस वीडियो को कांग्रेस नेता और एपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने रिट्वीट करते हुए वीडियो का सपोर्ट किया है. उन्होंने लिखा कि एक अलग तरह के एंकर को देखें तो किस तरह न्यूज पढ़ रही है.

तंज कसते हुए इस तरह महिला ने पढ़ी न्यूज

वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि एक महिला न्यूज एंकर की तरह न्यूज पढ़ रही है साथ ही उसी वीडियो में जो वो खबर पढ़ रही है उससे रिलेटेड पिक्चर एक के बाद एक आ रही है. महिला राष्ट्र की खबरों से वीडियो की शुरुआत करती है. महिला कहती है कि ब्रिटेन की महारानी और RSS की प्रमुख क्वीन एलीजाबेथ का पिछले हफ्ते निधन हो गया, जिसका कारण है. राजपथ का पीएम मोदी द्वारा नाम बदलकर कर्तव्य पथ रखना, इसी सदमे को ब्रिटेन की महारानी बर्दाश्त नहीं कर पायी और उनका निधन हो गया.

इसके बाद महिला ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा में उनके टी-शर्ट पर मचे बवाल पर खबर पढ़ी. न्यूज एंकर बनी महिला ने कहा कि राहुल गांधी के 41 हजार की टी-शर्ट पहनने से ट्विटर यूजर्स काफी नाराज हैं. यूजर्स का कहना है कि उन्होंने बरबरी ब्रांड की टी-शर्ट की जगह पर मेड इन इंडिया की सोने के तारों से बनी टी-शर्ट जिसपर राजीव गांधी का नाम लिखा होता. ऐसी टी-शर्ट पहनी होती तो भारत विश्व भूखमरी सूचकांक में जो 101 पायदान पर है ऐसा नहीं होता.

इस तरह से न्यूज पढ़ने के पीछे महिला का इरादा है देश की मौजूदा राजनीतिक और सामाजिक स्थिति को सामने लाना. जिस तरह वर्तमान समय में देश में राजनीति का स्तर है महिला ने उसी पर कटाक्ष किया है. महिला ने वीडियो में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर भी तंज कसा है, क्योंकि अक्सर कंगना रनौत अपने बयानों से सुर्खियों में बनी रहती हैं. महिला ने अपने इस वीडियो में देश के हाल को बखूबी दर्शाया है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button