ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजनरोजी-रोटी

Indian Idol Season-13:  शिवम सिंह ने Indian Idol Season-13 के top-8 में बनाई जगह, इस छोटे से गांव में रहता है परिवार

Indian Idol Latest News! इंडियन आइडल सीजन-13 (Indian Idol Season-13)  में बिहार सारण के लाल शिवम सिंह ने अपनी गायकी के जादू से देश के लोगों को दीवाना बना दिया है, जिसकी बदौलत शिवम ने टाप आठ में जगह बना ली है। सारण जिले के खैरा थाना क्षेत्र के ककरिया गांव निवासी डा.अश्विनी कुमार सिंह एवं डा.माधुरी सिंह के पुत्र शिवम सिंह (Shivam Singh) फिलवक्त गुजरात के बड़ोदरा में अपने माता-पिता के साथ रहते है। वहीं से उन्होंने अपना आडिशन दिया था।

photo source: Google

Read: Latest News on Indian Idol Season-13! News Watch India

परिजनों ने भी संगीत के विषय में की है पढ़ाई

इनके पिता डा. अश्वनी कुमार सिंह बड़ौदा के एमएसयू (msu) में संगीत के प्राध्यापक है। शिवम भी स्नातक द्वितीय खंड में वहां गायन विषय से पढ़ाई कर रहे हैं। मां माधुरी सिंह ने भी संगीत से ही पीएचडी की है। शिवम के पिता कहते हैं कि हम लोग मूल रूप से बिहार राज्य के सारण जिले के खैरा थाना क्षेत्र के ककरिया गांव के रहने वाले है। रोजी – रोजगार के कारण बड़ौदा में रह रहे हैं। छठ पूजा हो या परिवार में शादी समारोह तब हम लोग खैरा जरूर आते हैं।

शिवम सिंह

शिवम की मां माधुरी सिंह ने बताया कि शिवम सिंह महज तीन साल की उम्र से गा रहे हैं। शिवम ने कहा कि आप सभी के प्यार और आशीर्वाद से मैंने इंडियन आइडल के टॉप आठ में अपनी जगह बनाई है। बस इसी तरह अपना प्यार बनाए रखें, ताकि फाइनल तक पहुंच कर विनर बन सकूं। शिवम संगीत के क्षेत्र में बेहतर करने वाले युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत भी हैं।

शिवम सिंह
Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button