Live UpdateSliderन्यूज़हाल ही में

Actor Daniel Balaji Death: हमेशा के लिए सो गया ये साउथ फिल्मों का ये स्टार, हार्ट अटैक ने ले ली जान

Daniel Balaji teamed up with Dhanush and Kamal Haasan

Actor Daniel Balaji Death News: साउथ इंडियन फिल्म के जाने-माने एक्टर डेनियल बालाजी का निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने से एक्टर का निधन हो गया। उन्होंने 48 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। कमल हासन ने अपने को-स्टार डेनियल के निधन पर दुख जताया है। डेनियल के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है।

साउथ सिनेमा से एक बुरी खबर सामने आई है। तमिल और मलयालम सिनेमा में अभिनय को लोकप्रिय बनाने वाले मशहूर अभिनेता डेनियल बालाजी का निधन हो गया है। शुक्रवार (29 मार्च) को जब उनकी मौत हुई तो वह 48 साल के थे।

डेनियल बालाजी को आया हार्ट अटैक

डेनियल बालाजी के नाम से मशहूर टीसी बालाजी की अप्रत्याशित मौत ने न सिर्फ प्रशंसकों को बल्कि व्यवसाय को भी हिलाकर रख दिया है। शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता की मौत हो गई। दरअसल, कल उन्हें अचानक सीने में दर्द होने लगा। इसके बाद अभिनेता को चेन्नई के कोट्टिवकम स्थित एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
डेनियल बालाजी के पार्थिव शरीर को शनिवार को उनके पुरसावलकम स्थित घर में दफनाया जाएगा। डेनियल के निधन से उनके प्रशंसक सदमे में हैं। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

निर्देशक ने दी श्रद्धांजलि

निर्देशक मोहन राजा ने अभिनेता को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर घोषणा की, “बहुत भयानक खबर। उन्होंने मुझे फिल्म संस्थान में अध्ययन करने के लिए प्रेरित किया। वह एक शानदार दोस्त थे। मुझे उनके साथ काम करना वाकई याद आता है। “उनकी आत्मा को शांति मिले।

डेनियल की पहली फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है

डेनियल बालाजी को इस क्षेत्र में काफी अनुभव है। वे करीब 30 साल से फिल्म इंडस्ट्री में हैं। उन्होंने कमल हासन की फिल्म मरुधनायगम से अपने करियर की शुरुआत की थी, जो कभी रिलीज नहीं हो पाई। अपनी पहली फिल्म रिलीज न हो पाने के बाद डेनियल ने टेलीविजन का सहारा लिया, जहां वे धारावाहिक चिट्ठी से मशहूर हुए। इस धारावाहिक के बाद उनका नाम डेनियल पड़ गया।

डेनियल का दूसरा धारावाहिक अलाइगल के निर्देशक सुंदर के विजयन ने उन्हें अपना नाम बदलकर डेनियल रखने का प्रस्ताव दिया क्योंकि चिथी में उनका किरदार उन पर काफी फिट बैठता था। फिल्मों में, वह कमल हासन, थलपति विजय और सूर्या जैसे कलाकारों के साथ दिखाई दिए हैं।

डैनियल बालाजी ने धनुष और कमल हासन के साथ मिलकर काम किया

डैनियल ने कमल हासल, धनुष और थलपति विजय सहित दक्षिण भारतीय सिनेमा उद्योग के लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है। उनकी असामयिक मृत्यु ने सभी को चौंका दिया है। डैनियल ने 2002 की फ़िल्म ‘मधाथिल’ से तमिल में अपने अभिनय की शुरुआत की। गौतम मेनन और सूर्या-ज्योतिका के गाने ‘काखा काखा’ से वे प्रसिद्धि में आए।

उनकी प्रसिद्ध तमिल फ़िल्मों में वेट्टैयाडु विलायडु अमुधन सुकुमारन, पोलाधवन रवि, मुथिराई अझागु, मीठीवेदी अशोका, मारुमुगम मायाझगन, अच्छाम येनबाधु मदामयादा हिरेन, वडा चेन्नई थम्बी, ज्ञान किरुक्कन गणेशन, बैरवा कोट्टई वीरन, गैंग्स ऑफ़ मद्रास बॉक्सी और अन्य शामिल हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button