Sliderन्यूज़मनोरंजन

Kakuda Screening video: कुकड़ा की स्क्रीनिंग पर मिले सोनाक्षी-जहीर, दोनों की मुलाकात पर क्यों होने लगी बात

Kakuda Screening video: Sonakshi-Zaheer met at the screening of Kakuda, why did they start talking when they met?

Kakuda Screening video: सोनाक्षी सिन्हा ने शादी कर ली है। इनकी शादी काफी विवादों से भरा रहा। इस शादी को लेकर कई खबरें भी सामने आई लेकिन हर मुश्किल को पार कर के सोनाक्षी सिन्हा ने अपने दोस्त जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई। शादी के बाद पहली फिल्म ककुड़ा के स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आई, जिसमें उनके पति जहीर इकबाल भी दिखए। दोनों ही साथ में काफी अच्छे लग रहे थे। लुक की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा ब्लैक सूट में नजर आई जिसमें वह खूबसूरत लग रही थी। वहीं ग्लासेस और सिंपल हेयर स्टाइल के साथ सोनाक्षी सिन्हा अपने पूरे लुक को कम्पलीट किया है। उनके पति की बात करें तो जहीर इकबाल ने क्रीम कलर के शर्ट और पैंट पहने थे जिसमें वह प्यारे लग रहे थे।

दोनों का वीडियो पैपराजी द्वारा शेयर किया गया है जिसमें दिख रहा है कि जहीर इकबाल वेन्यू पर पहुंचे हैं और उनकी पत्नी सोनाक्षी सिन्हा रेड कार्पेट पर पोज दे रही हैं। जिसके बाद दोनों साथ में पोज देते हुए नजर आते हैं, और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर फैंस भी बहुत प्यार लुटाता रहे हैं। साथ ही कपल को लवली कपल का टैग देते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं यह वीडियो देखकर कुछ लोगों ने यह भी कहा दिया कि ऐसा लग रहा है कि दोनों सालों बाद मिल रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले जहीर इकबाल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म ककुड़ा का ट्रेलर का विडियो शेयर किया था साथ ही इन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें इन्होंने कैप्शन में लिखा था कि मेरी बीवी को कोई नहीं डरा सकता है उसको डराना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है। इसके बाद के एक छोटे से कैप्शन में लिखा था कि वेड डन ककुड़ा।

गौर करने की बात यह है कि हॉरर कॉमेडी फिल्म ककुड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 12 जुलाई को रिलीज होनी है, जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी नजर आने वाले है। बता दें कि रितेश देशमुख और साकिब सलीम काफी अच्छे कलाकार है और इन दोनों ने कई फिल्में भी की हैं।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button