न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनमहाराष्ट्रराज्य-शहर

Latest Bollywood News: खान परिवार हुआ एक शानदार पार्टी में शामिल, जहा हाथों में हाथ डाले पोज देते अरबाज-शूरा

Khan family attended a grand party, where Arbaaz-Shura posed holding hands

Latest Bollywood News: मलाइका अरोड़ा अब अर्जुन कपूर के साथ अपने पूर्व पति अरबाज खान के परिवार के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध (cordial relations) बनाए रखती हैं। यह इस बात से स्पष्ट है कि, वह हाल ही में एक पार्टी में उनके साथ शामिल हुईं। 30 मार्च, 2024 को अरबाज खान, शूरा खान, मलायका अरोड़ा, सलीम खान और खान परिवार के अन्य सदस्यों के साथ-साथ कई मशहूर हस्तियों ने सितारों से भरी महफिल में शिरकत की। पार्टी का आनंद लेने के बाद, परिवार ने विदाई से पहले रेस्तरां के बाहर तस्वीरें खिंचवाते हुए गर्मजोशी भरे पल साझा किए।

अरबाज खान, शूरा खान, मलायका अरोड़ा और अन्य सेलेब्स एक पार्टी में शामिल हुए

30 मार्च 2024 को खान परिवार एक शानदार पार्टी में शामिल हुआ। मलायका अरोड़ा भी उनके साथ शामिल हुईं, उन्होंने मैचिंग शॉर्ट्स और ब्रालेट के साथ सफेद ब्लेज़र में अपनी माँ के साथ इस अवसर की शोभा बढ़ाते हुए शिरकत की। उन्होंने पार्टी के लिए गोल्डन हील्स का एक जोड़ा चुना। हालांकि, मलायका को खान परिवार के साथ पोज देते हुए नहीं देखा गया। डिनर के बाद उन्हें अपनी मां को बाहर ले जाते हुए देखा गया। अलविदा कहने से पहले उन्होंने अपनी मां के साथ कुछ देर तस्वीरें खिंचवाईं।

अरबाज खान और शूरा खान

डेनिम पहनावे में सजे-धजे अरबाज खान, पत्नी शूरा खान के साथ हाथों में हाथ डाले पहुंचे। शूरा खान डेलिकेट ट्रांसपेरेंट एक्सेंट्स से सजे एक आकर्षक काले जंपसूट में अपनी सुंदरता का प्रदर्शन करते हुए नजर आई। न्यूली वेड कपल ने मुंबई के रेस्तरां के बाहर हाथों में हाथ डालकर मीडिया को पोज दिए।

रवीना टंडन

खान परिवार के सितारों से सजे समारोह में रवीना टंडन भी होनोरेड गेस्ट्स में शामिल थीं। वह एक अट्रैक्टिव क्लोथ्स में चकाचौंध लग रही थी, जिसमें एक सफेद कोल्ड-शोल्डर टॉप के साथ चिकनी काली पैंट थी। पटना शुक्ला की अभिनेत्री ने मीडिया के लिए ख़ुशी से पोज़ देते हुए अपना स्टाइल बिखेरा, जिससे सितारों से सजी पार्टी में और भी ग्लैमर बढ़ गया।

अरहान खान, अमृता अरोड़ा और सीमा सजदेह

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पार्टी की कुछ अंदर की तस्वीरें भी शेयर कीं। पहली तस्वीर में वह अपने बेटे अरहान खान को गले लगाते हुए देखी जा सकती हैं। दूसरी तस्वीर में वह सीमा सजदेह, अरहान खान, अमृता अरोड़ा और रवीना टंडन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

बता दे कि, अरहान खान पॉडकास्ट “दम बिरयानी” (Dumb Biryani) के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में, उन्होंने एक टीज़र वीडियो का अनावरण किया जिसमें उनके पिता अरबाज खान, सोहेल खान, सलमान खान, माँ मलायका अरोड़ा, ओरी, महीप कपूर और अन्य हस्तियाँ शामिल थीं। टीज़र देखने के बाद बॉलीवुड हस्तियों ने अरहान के पॉडकास्टिंग प्रयास के लिए शुभकामनाएं देते हुए इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

सलीम खान

अरबाज खान के पिता सलीम खान ने इस शानदार कार्यक्रम में स्टार पावर को और बढ़ा दिया। काले जैकेट और जींस के साथ डेनिम शर्ट का स्टाइलिश पहनावा पहने हुए, उन्होंने प्रस्थान करने से पहले मीडिया के लिए हैप्पिली पोज़ देते हुए आकर्षण व्यक्त किया। बाद में सलीम खान को मलायका अरोड़ा की मां के साथ एक ही कार में निकलते हुए देखा गया।

मलायका अरोड़ा, अरबाज खान और शूरा खान के बारे में

अरबाज खान की शादी मलायका अरोड़ा से हुई थी, लेकिन उनका रिश्ता 2016 में खत्म हो गया और अगले साल तलाक हो गया। साथ में, उनका एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। मलायका से अलग होने के बाद अरबाज ने जियोर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट किया, लेकिन पिछले साल उनका रोमांस जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ खत्म हो गया।

ऐसा कहा जाता है कि, अरबाज की मुलाकात शूरा खान से ‘पटना शुक्ल’ की शूटिंग के दौरान हुई, जो मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम करती हैं। उनका रिश्ता गहरा हुआ और शादी तक पहुंच गया। 24 दिसंबर, 2023 को अपनी बहन अर्पिता खान के मुंबई आवास पर आयोजित एक निजी समारोह में अरबाज और शूरा निकाह करके शादी के बंधन में बंध गए।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button