उत्तर प्रदेशराज्य-शहर

Up Ghaziabad News: फॉर्च्यूनर सवार यूट्यूबर का अपहरण, पुलिस की सूझबूझ से हुआ अनावरण, कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

Kidnapping of YouTuber riding a Fortuner, exposed with the intelligence of police, notorious criminal arrested

Up Ghaziabad News: थाना विजयनगर पुलिस और स्वाट टीम (डीसीपी नगर) ने साहस और चतुराई से एक सुनियोजित अपहरण कांड का पर्दाफाश किया। अपहरणकर्ताओं के चंगुल से यूट्यूबर प्रवीण को फॉर्च्यूनर गाड़ी सहित सकुशल मुक्त कराया गया। इस साहसिक कार्रवाई में एक कुख्यात अभियुक्त मनीष पुलिस के हत्थे चढ़ा, जबकि अन्य चार अपराधी भागने में सफल रहे।

घटना का ताना-बाना:


5 सितंबर 2024 की रात, जब वादी झगडू सिंह ने थाना बिसरख में अपने पुत्र प्रवीण के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई, तो पुलिस की चौकसी और तेज-तर्रार कार्यशैली ने अपराधियों की योजनाओं को तहस-नहस कर दिया। प्रवीण, जो कि सोशल मीडिया पर तिरंगा गेमिंग ऐप का प्रचार-प्रसार करता था, को हाईवे पर फॉर्च्यूनर से उतारकर अगवा किया गया।

साहसिक अनावरण:


पुलिस ने अपनी तेजी और तकनीकी कुशलता से अपराधियों का पीछा किया और मथुरा के फरहा क्षेत्र में घने जंगलों के भीतर छिपे मनीष पुत्र राजेंद्र (निवासी गौर सिटी, बिसरख) को धर दबोचा। पूछताछ में मनीष ने बताया कि उसने अपने साथियों राहुल, सुरेन्द्र, हितेश, और मनोज के साथ मिलकर प्रवीण का अपहरण केवल इसलिए किया था क्योंकि गेमिंग ऐप में डूबे पैसे की वापसी करनी थी।

कुंडली में पहले से दर्ज काले अध्याय:


गिरफ्तार अभियुक्त मनीष पहले से ही 6 मुकदमों का सामना कर रहा है, जबकि सुरेन्द्र उर्फ सौरभ भी मथुरा में 4 आपराधिक मामलों में संलिप्त पाया गया है। स्वाट टीम (डीसीपी नगर) और थाना विजयनगर पुलिस की बहादुरी और चपलता ने इस जटिल और गंभीर मामले को सुलझाकर न केवल न्याय की प्रतिष्ठा बढ़ाई है बल्कि समाज में सुरक्षा की भावना को भी बल दिया है।

Praveen Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button