ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

केजरीवाल को गिरफ्तारी का डर सताया, चुनावों का याद आया!

Arvind Kejriwal ED: दिल्ली शराब घोटाले में ED से समन मिलने के बाद आज सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को ED के सामने पेश होना था, लेकिन वो पेश नहीं हुए, साथ ही केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ED के समन को गैरकानूनी बता करार दे दिया, जिस पर जमकर वार पलटवार हुआ।

Also Read More: Latest Hindi News Political | Political Samachar Today in Hindi

दरअसल, आपको बता दें कि दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को नोटिस भेजकर आज पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं हुए। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)ने ED को जवाब लिखकर जांच एजेंसी के नोटिस को राजनीति से प्रेरित और गैर कानूनी बताया। ED शराब नीति घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले की लगातार जांच कर रही है। इस पूरे मामले में जांच एजेंसी ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को तलब करने से पहले इकट्ठा कर लिया है, लेकिन सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)ED के सामने पेश नहीं हुए।दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संसज सिंह को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Read Here: Latest Hindi News Delhi | Delhi Samachar Today in HIndi

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ED को जवाब दिया, उन्होंने कहा कि ED का समन गैर कानूनी है। सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal)ने ED का नोटिस गैर कानूनी और राजनीति से प्रेरित बताया।उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर प्रहार किया।

Read More News Here: Latest Hindi News Lifestyle | Lifestyle Samachar Today in Hindi

इधऱ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने वार किया तो उधर भारतीय जनता पार्टी ने भी प्रहार किया ने कहा कि केजरीवाल का ईडी के सामने पेश न होना, उनके डर को बताता है।बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, केजरीवाल का एजेंसी के सामने पेश न होना, एक तरह से डर को दिखाता है। संबित ने कहा कि ये उनकी स्वीकृति को दिखाता है कि हां मैंने गलती की है। दिल्ली के शराब घोटाले के किंग-पिंग केजरीवाल ने स्वीकार किया है कि हां, शराब घोटाले में मेरा हाथ है. इसके पीछे जो बेतहाशा भ्रष्टाचार हुआ है, उसमें मैं भी शामिल हूं। वरना डरने की क्या आवश्यकता थी। वहीं सूत्रों के हवाले से ये भी खबर है की सीएम केजरीवाल के इनकार करने के बाद ईडी उन्हें नया समन जारी कर पूछताछ के लिए आगे की तारीख दे सकती है।

Read More: Latest Sports News Today in Hindi | Sports Samachar Today in Hindi

आम आदमी पार्टी के नेता भी एक्शन में आ गए। आप नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार सत्ता के नशे में चूर है, उन्होंने कहा कि चुनाव के चलते राजनीति भरपूर कर रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी के समन पर आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) को निशाने पर लिया। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि ‘ये बात देश ही नहीं पूरी दुनिया देख रही है कि केंद्र सरकार सत्ता के नशे में चूर है। भारतीय़ जनता पार्टी को इतना घमंड है कि वो हर छोटे दल को कुचलना और मसलना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी एक बढ़ती हुई राष्ट्रीय पार्टी है, और भारतीय जनता पार्टी सरकार इसे कुचलने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर सियासी तीर छोड़े गए। भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेताओं ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमकर निशाने पर लिया। बीजेपी ने दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। बहरहाल ED के समन के बाद आप और बीजेपी में वार पलटवार का दौर जारी है। अब यहां ये देखना अहम होगा की ED सीएम केजरीवाल को दोबारा कब समन भेजती है और आगे शराब घोटाले पर और कितनी राजनीति होगी। ये सब तब ज्यादा अहम हो जाता है जब चुनाव सर पर हो।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button