उत्तर प्रदेश

UP Bijnor News: बिजनौर में किसान एक्सप्रेस रेल दो हिस्सों में बटी

Kisan Express train splits into two parts in Bijnor



UP Bijnor News:
बिजनौर किसान एक्सप्रेस ट्रेन के दो भागों में बटने के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। ट्रेन का एक डिब्बा बोगी से अलग हो गया। सूचना मिलते ही रेलवे विभाग के अधिकारियों में हड़कम्प मच गया और तुरंत ही पुलिस और रेलवे विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

अलग हुए डिब्बे को स्योहारा रेलवे स्टेशन पर लाकर उसमें सवार पुलिस भर्ती अभ्यर्थियों को बस के जरिए पहुंचवाया गया।गनीमत रही किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा। किसान एक्सप्रेस 13307 झारखंड के धनबाद से पंजाब के फिरोजपुर जा रही थी।जैसे ही किसान एक्सप्रेस ट्रेन सुबह 4 बजे स्यौहारा रेलवे स्टेशन और धामपुर के बीच पहुंची वहां पर ट्रेन दो भागों में बट गई। गार्ड ने जब यह नजारा देखा उसने तुरंत ही रेलवे अधिकारियों को इसकी सूचना दी,सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी भी तत्काल पुलिस फोर्स को साथ लेकर मौके पर पहुंचे।ट्रेन के इस डिब्बे में पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थी भी थे।रेलवे अधिकारियों ने तत्काल ही डिब्बे को स्योहारा रेलवे स्टेशन पर खड़ा कराया।और पुलिस ने पुलिस भर्ती शिक्षा देने जा रहे अभियार्थियों को बसों द्वारा पहुंचवाया।चकराजमल गांव के पास डिब्बो को जोड़ने वाली बोगी की कपलिंग टूट गई थी।जिस कारण किसान एक्सप्रेस ट्रेन दो भागों में बट गई।वही अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ने बताया टेक्निकल फॉल्ट के चलते ऐसा हुआ है। किसान एक्सप्रेस ट्रेन के दो भागों में बटने के बाद अलग हुए डिब्बे में सफर करने वाले यात्रियों में हड़कंप मच गया।गनीमत रही सभी यात्री सुरक्षित है।किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button