Sliderक्राइमन्यूज़पश्चिम बंगालबड़ी खबरराज्य-शहर

Kolkata doctor rape case: कोलकाता मर्डर केस में आरोपी का बयान, कहा मैं निर्दोष हूं……

Kolkata doctor rape case: Statement of the accused in Kolkata murder case, said I am innocent…

Kolkata doctor rape case: कोलकाता मर्डर केस तो आप सबको याद ही होगा, जहां एक डॉक्टर के साथ दरिंदगी की हर हद पार कर दी गई। अब उसके इंसाफ के लिए पूरा देश लड़ रहा है। वहीं इसको लेकर अब नया-नया खुलासा हो रहा है। कई लोग उसे महिला डॉक्टर पर ही आरोप लगा रहे हैं, तो कई लोगों का कहना यह है कि आरोपी की गलती है।

 इस केस को लेकर अब एक नया खुलासा हुआ है। जहां आरोपी संजय ने अपनी वकील से कहा है कि वह निर्दोष है, उसे फसाने की कोशिश की जा रही है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संजय को घटना के एक दिन बाद 10 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था।  इस घटना के बाद आरोपी संजय के वकील ने कहा कि पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान संजय अपनी बेगुनाही को बरकरार रखी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय से 10 सवाल पूछे गए थे। जिसमें से एक सवाल महिला की कथित हत्या के बाद उसने आगे क्या-क्या किया, उसने सीबीआई के अधिकारियों से कहा कि यह सवाल बेकार है क्योंकि हत्या ही नहीं की।

एक रिपोर्ट्स की माने तो पॉलीग्राफ टेस्ट में दावा किया गया है कि जब वह अस्पताल के सेमिनार हॉल में दाखिल हुआ था उसे समय महिला बेहोश थी और उसने महिला को खून से झटपट देखा था, उसके बाद उसने यह भी कहा कि वह उस महिला को नहीं जानता था उसे फसाने की कोशिश की जा रही है।  इस पूरे मामले में जब आरोपी संजय से यह पूछा गया कि अगर तुम इतने ही निर्दोष थे तो पुलिस को क्यों नहीं बताया, उसने कहा कि वह डर गया था जिस वजह से उसने किसी को बताना सही नहीं समझा, इसके अलावा उसने यह भी कहा कि उस पर कोई विश्वास नहीं करता।

इन सारी घटना के बाद अभी भी देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन जारी है और लोग डॉक्टर के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। अब इस प्रदर्शन में फिल्म निर्देशक अर्पण सेन और बंगाल फिल्म उद्योग की कई प्रमुख हस्तियां रविवार को हजारों लोगों के साथ एक विशाल रैली में शामिल हुए और न्याय की मांग की। बता दें कि इसके अलावा शहर के दो और जगहों पर भी दो अन्य रैलियां आयोजित की गई, एक रामकृष्ण मिशन द्वारा संचालित किया गया था जबकि दूसरी रैली छात्र और पूर्व छात्र शामिल थे दोनों ने ही मृतक डॉक्टर के लिए न्याय की मांग की।।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button