Sliderचुनावन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

परिवारवाद पर फिर दहाड़े प्रधानमंत्री मोदी, विपक्ष पर किया सियासी ‘प्रहार’!

Politics Headlines News Today Hindi | Loksabha election 2024

Politics Headlines News Today Hindi: 2024 के महासंग्राम (Politics Headlines News Today Hindi) को जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने योद्धाओं का ऐलान कर दिया है। वो योद्धा, जो 2 लड़कों से भिड़ेंगे।वो योद्धा जो मोदी के 400 पार के सपने को साकार करेंगे। वो योद्धा  जो विपक्ष पर प्रहार करेंगे। लेकिन ये प्रहार भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर भी उल्टा पड़ता हुआ नजर आ रहा है। दिल्ली में घंटों मंथन के बाद बीजेपी(BJP) ने पहली लिस्ट का ऐलान किया।लेकिन शायद आलाकमान को ये उम्मीद नहीं की थी कि ये ऐलान घमासन में बदल जाएगा। चारों ओर विरोध के सुर देखने को मिल रहे हैं।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

तो वहीं दूसरी ओर 2024 के रण में अब लड़ाई (Politics Headlines News Today Hindi) ऐसे दो परिवारों के बीच होती जा रही है। जिसमें बीजेपी (BJP) का परिवार बढ़ता जा रहा है तो वहीं विपक्ष खासकर कांग्रेस का परिवार घटता जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष के हमलों के लिए अपना सबसे नया हथियार विपक्षियों के हमलों के लिए आजमाना शुरु कर दिया है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि कहते हैं मोदी का कोई परिवार ही नहीं है..क्या परिवारवालों को चोरी करने का लाइसेंस मिल गया है क्या? तुम्हारा परिवार है इसलिए चोरी करने की छूट? तुम्हारा परिवार है तो सत्ता पर कब्ज़ा करने की छूट?

पीएम मोदी विपक्ष पर इतना जोरदार हमला बोल रहे हैं ताकि बीजेपी इस बार 370 पार कर जाए, पीएम ने कहा कि वो कहते हैं फैमिली फर्स्ट मोदी कहता है नेशन फर्स्ट ये है विचारधारा की लड़ाई मोदी, मोदी, मोदी।अब शायद विपक्ष भी लालू प्रसाद यादव के बयान के बाद अपनी नई रणनीति तैयार कर रह हो.. क्योंकि 2024 के रण में लालू के बयान ने माहौल काफी हद तक बदलना शुरू कर दिया है।दूसरी ओऱ जहां कांग्रेस समेत विपक्ष के कई नेता (Politics Headlines News Today Hindi) अपनी ही पार्टी से बिछड़ते जा रहे हैं, वहीं बीजेपी का परिवार पहले से ज्यादा बड़ा होता जा रहा है।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

कल गुजरात से कांग्रेस छोड़ कर अर्जुन मोढवाडिया बीजेपी में राम का नाम लेकर  शामिल हो गए हैं जबकि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से आने वाले कांग्रेस के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा भी हाथ झटक मोदी के परिवार में शामिल हो गए हैं।

अर्जुन मोढवाडिया ने कहा कि पहले आप खुद कहते थे की सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला होगा वो मान्य होगा, लेकिन बाद में आप निमंत्रण के बाद भी नहीं जाते, मैं उस समय डट के लड़ता था जब मोदी जी गुजरात के मुख्यमत्री थे, मैं अकेला कांग्रेस (Politics Headlines News Today Hindi) की तरफ से यहाँ लड़ता था। आपको बता दें कि दोनों ही नेताओं ने ऐसे वक्त पर पार्टी छोड़ी है जब 3 दिन बाद राहुल गांधी अपनी न्याय यात्रा लेकर गुजरात पहुंचने वाले हैं। फिर भी कांग्रेस पार्टी लगातार मोदी पर परिवार को लेकर प्रहार करने में कमी नहीं छोड़ रही है। वैसे कांग्रेस को ये समझना होगा कि उनके परिवार को पतझड़ का मौसम झेलना पड़ रहा है और अब तक इनमें अशोक चव्हाण, प्रमोद कृष्णम, मिलिंद देवड़ा, बाबा सिद्दीकी समेत कई औऱ दिग्गज नेता शामिल हैं। इसलिए अब बीजेपी के लिए 2024 के रण में (Politics Headlines News Today Hindi) परिवारवाद पर चोट करने का नया मौका है। देखना ये है कि परिवारवाद पर ये चुनाव और कितना रंग लाते हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button