ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Saharanpur News: पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को नशे की आदत ने किया कलंकित 

सहारनपुर (Saharanpur News:) पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को नशे की आदत ने आखिरकार कलंकित कर ही दिया जिसके चलते पत्नी ने अपने पति की हत्या कर डाली पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर हत्या आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया और घटना में प्रयुक्त चुन्नी को भी बरामद कर लिया।

आज पुलिस (Police) लाइन के सभागार में पत्रकारों के समक्ष पुलिस अधीक्षक नगर अभिमन्यु मांगलिक ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि थाना चिलकाना क्षेत्र के सुल्तानपुर मोहल्ला कोठी वाला में एक विवाहिता ने अपनी अपने पति की हत्या कर डाली। उन्होंने बताया कि 11 अप्रैल को मृतक के भाई रविंद्र ने थाना चिलकाना पर अपने भाई सतपाल की हत्या होने की जानकारी देते हुए मृतक कीt पत्नी रामवती पर हत्या करने का आरोप लगाया था जिस पर उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच की गई।

ये भी पढ़े… Delhi News: एक बार फिर मिली दिल्ली के एक स्कूल को बम से उडाने की धमकी

उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी को पुलिस (Police) ने हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो रामवती ने अपने पत्नी की हत्या करना स्वीकार करते हैं बताया कि उसका पति नशे का काफी आदि था और प्रतिदिन नशे की आदत में उसके साथ मारपीट किया करता था । उन्होंने बताया कि मृतक सतपाल की पत्नी श्रीमती रामवती अत्याधिक तंग हो गई थी और उसने 11 अप्रैल को सतपाल की नशे की हालत में उस समय हत्या कर दी जब वह उसके साथ मारपीट करने लगा रामवती ने अपने गले की चुन्नी से सतपाल का गला घोट दिया जिस की मौके पर ही मौत हो गई

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button